‘तनु वेड्स मनु’ फिल्म के किरदार पप्पीजी से घर-घर में चर्चित हुए दीपक डोबरियाल ने कहा कि उन्हें सिर्फ पप्पीजी के नाम से जाना जाता है और वह इससे थक चुके हैं.Also Read - लॉकडाउन: दीपक डोबरियाल से नहीं देखा गया स्टाफ का दर्द, बोले- लोन लेकर भी दूंगा सैलरी

Also Read - Angrezi Medium Public Review: झक्कास है इरफान, दीपक और राधिका मदान की एक्टिंग, कोरोना की वजह से कितना होगा असर?

चार साल पहले वे ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ फिल्म में पप्पीजी के किरदार के साथ वापस आए थे और उन्होंने लोगों को खूब हंसाया. Also Read - Angrezi Medium: सपनों की कहानी है इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम, राधिका मदान- दीपक ने बताई कई मजेदार बातें

Bigg Boss 13: जल्द शादी…जल्द बच्चे करना चाहती हैं गोविंदा की भांजी आरती, रूला देगी जिंदगी की कहानी

प्रतिभाशाली अभिनेता ने पहली बार 2006 की फिल्म ‘ओमकारा’ में अपनी भूमिका के साथ लोगों का ध्यान आकर्षित किया था. वे कई वर्षो में कई मजबूत चरित्र निभा चुके हैं.

इस प्रक्रिया में इस तथ्य के बावजूद वे सिर्फ पप्पीजी की छवि के साथ फंस कर रह गए है.

दीपक ने कहा, “यह बात जानकर अच्छा महसूस होता है कि मेरे किरदार पप्पीजी ने लोगों को हंसाया लेकिन इस बात को कई साल हो चुके हैं और मेरे लिए सभी चरित्र महत्वपूर्ण होते हैं. जितना मुझे पप्पीजी का चरित्र पसंद है उतना ही मुझे मेरे बाकी के किरदार भी पसंद हैं. इसलिए मैं दर्शकों को कुछ नया और दिलचस्प देने का अपनी तरफ से पूरा प्रयास कर रहा हूं.”

दीपक अब अपनी प्रतिभा को सैफ अली खान-अभिनीत शुक्रवार को रिलीज हो रही आगामी फिल्म ‘लाला कप्तान’ में दिखाते नजर आएंगे.

सैफ के साथ काम करने पर दीपक ने कहा, “सैफ के साथ ‘ओमकारा’ और ‘कालाकांडी’ के बाद अब ये मेरा तीसरा प्रोजेक्ट है. हम जब भी साथ में काम करते हैं अपना श्रेष्ठ देने का प्रयत्न करते हैं. सैफ का व्यवाहर बहुत ही ज्यादा अच्छा है.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.