नई दिल्ली: बॉलीवुड के सितारों ने अक्सर अपने लुक्स को किसी खास मौके के मद्देनजर ढालने की कोशिश की है. हालही में मुंबई में हुए स्टार स्क्रीन अवार्ड (Star Screen Award) के रेड कार्पेट पर फिल्मीं हस्तियों ने अपनी दस्तक दी. इस खास मौके पर सभी कलाकार एक से एक डिजाइनर कपड़े में दिख रहे थे. इस अवार्ड फंक्शन में फिल्मी दुनिया के सभी कलाकारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

एक तरफ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने नए हेयरकट के साथ काले रंग का गाउन पहन सबका ध्यान अपनी तरफ खिंच लिया वहीं, सारा अली खान (Saea Ali Khan) सिल्वर रंग के ट्यूब ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं.

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने भी इस मौके पर प्लंगिंग नेक ब्लैक गाउन पहन सबका मन मोह लिया. अनन्या का हेयरस्टाइल भी इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण रहा. लगातार सुपरहिट फिल्में देनी वाली एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर (Bhumi Pedenekar) ने भी इस कार्यक्रम के लिए गोल्डन रंग का गाउन चुना जबकि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने मल्टी कलर साड़ी के साथ चंकी ईयररिंग पहन कर खुद को इस खास मौके के लिए तैयार किया.

 

View this post on Instagram

 

A long time ago in a galaxy far, far away 🪐For Star Screen Awards, 2019 ✨🖤

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

टीवी और फिल्मों की दुनिया से कई कलाकारों ने इस रेड कार्पेट में अपने लुक्स से चार चांद लगा दिए. पुरुष कलाकार की बात करें तो रणवीर सिंह, शाहिद कपूर जैसे कई लोगों ने अपने स्टाइल का जम कर प्रदर्शन किया. कार्यक्रम में शिरकत करने वाले अन्य कालाकारों में कियारा आडवाणी, अंकिता लोखंडे, कृति सैनन, तापसी पन्नू, गुलशन देवैया, राधिका मदान, आयुष्मान खुराना, डायना पेंटी, चंकी पांडेय, कार्तिक आर्यन और यामी गौतम भी शामिल थे.