सोनम कपूर की शादी के बाद बॉलीवुड में शादी का चलन जैसे बढ़ सा गया है. कुछ समय पहले नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने शादी कर सभी को चौंका दिया था. प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर भी सगाई कर चुके हैं उनकी जल्द शादी की खबरें भी सामने आ रही हैं. वहीं अगर बात करें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की तो उन्होंने भी अपनी वेडिंग डेस्टिनेशन का खुलासा आखिरकार कर ही दिया.

503892-ranveer-deepika-700ap

lad

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी इटली में होगी. कहा तो यह भी जा रहा है कि दोनो स्टार्स ड्रीम वेडिंग के लिए लेक कोमो को चुना है. जानकारी के मुताबिक दीपिका और रणवीर ने काफी सोच वितार कर कोमो लेक को वेडिंग के लिए फाइनल किया है. एक नजर डालने पर इस लेक का नजारा किसी जन्नत से कम नहीं लगता. लेक के किनारे बने विला और नेचर से सराबोर ये जगह किसी को भी मंत्रमुग्ध कर सकती है.

lake-como-italy-visit

28056933-H1-View-of-Villa-d-Este

कोमो लेक इटली के लॉम्बार्डी शहर में है. वेडिंग प्लानर एक्सपर्ट्स बताते हैं फिल्म स्टार्स और बड़े बिजनेसमैन के लिए ये जगह हमेशा टॉप पर रहती है. हालांकि यहां वेडिमग प्लान करने के लिए काफी पैसे भी आपको खर्च करने होंगे. इसके अलावा बात अगर बाकी इटली की करें तो वेनिस का ख्याल सबसे पहले जहन में आता है. वेनिस को घूमने का एक अलग अंदाज है. वेनिस का लुत्फ लेने के लिए आपको बोट में सवार होना पड़ेगा जिसके बाद आप उसकी सुंदरता का मजा ले सकते हैं.