दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की आज 14 नवंबर को शादी की पहली सालगिरह है. इस मौके पर दोनों ही सबसे पहले भगवान का आशीर्वाद लेने वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे. दीपिका ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी वहीं रणवीर ने ऑफ व्हाइट और गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी हुई थी साथ में लाल रंग का दुपट्टा लिया हुआ था. ये जोड़ा बहुत ही खूबसूरत लग रहा था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका ने लाल रंग की साड़ी क्यों पहनी.

F.I.R की कविता कौशिक के बिकिनी में बोल्ड पोज़ देकर उड़ाए होश, कभी मां नहीं बनना चाहती हैं

दरअसल ये वही साड़ी है जिसे इस एक्ट्रेस को शादी की रस्मों के दौरान ससुराल वालों की तरफ से गिफ्ट मिला था. अगर शादी की तस्वीरों को ध्यान से देखा जाए तो शगुन की थाली में ये लाल रंग की साड़ी भी है. लाल रंग को शुभ माना गया है. इसे खुशी के मौके पर पहना जाता है. अपनी सालगिरह पर ये साड़ी पहनकर दीपिका ने साबित कर दिया कि उनके मन में अपने ससुराल वालों के लिए कितना प्यार और सम्मान है.

Trailer:अब एक लड़की को हाथ लगाने से पहले 10 बार सोचना, क्योंकि अपराधियों का खात्मा करने आ गई है ‘मर्दानी’

2 0

1

4

8

9

11

बता दें कि, गुरुवार को तिरुपति के दर्शन के बाद यह कपल 15 नवंबर को अमृतसर स्थित गोल्डन टेंपल जाएगा और वहां मत्था टेकेगा.रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण पर शुरू से ही फ़िदा थे. रणवीर सिंह ने पहली बार एक अवॉर्ड शो में दीपिका को पहली बार देखा. इसके बाद वह दिल दे बैठे. दोनों में नजदीकियां 2012 में संजय लीला भसांली की फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला के सेट पर बढ़ीं. दोनों एक दूसरे में इतने खोए थे कि दोनों एक सीन कर रहे थे. शॉट पूरा हो गया था. डायरेक्टर ने कट भी बोल दिया, इसके बाद भी दोनों एक दूसरे को काफी देर तक किस करते रहे थे. ये देख सभी सन्न रह गए थे. फिलहाल दोनों ही अपनीअपनी फिल्मों में बिजी हैं. रणवीर और दीपिका साथ में फिल्म 83 में नज़र आएंगी. वहीं दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म छप्पाक में भी दिखाई देने वाली हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.