दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की 14 नवंबर को शादी की पहली सालगिरह थी. इस मौके पर दोनों ही सबसे पहले भगवान का आशीर्वाद लेने वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे. दीपिका ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी वहीं रणवीर ने ऑफ व्हाइट और गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी हुई थी साथ में लाल रंग का दुपट्टा लिया हुआ था. ये जोड़ा बहुत ही खूबसूरत लग रहा था. उसके बाद 15 नवंबर को ये जोड़ा अमृतसर स्थित गोल्डन टेम्पल के लिए रवाना हुआ. इस कपल के साथ पूरा परिवार भी था. बता दें, दोनों ही अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट करते रहते हैं. दोनों के रिश्तों की ताज़गी ही है जो इन्हें हमेशा महकाए रखती है. रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण पर शुरू से ही फ़िदा थे. रणवीर सिंह ने पहली बार एक अवॉर्ड शो में दीपिका को पहली बार देखा. इसके बाद वह दिल दे बैठे.

 

View this post on Instagram

 

Love .. #deepveer #RanveerSingh #ranveer_ka_fan_club #deepikapadukone #deepveer #goldentemple #HappyAnniversaryDeepveer

A post shared by ranveer ka fan club (@ranveer_ka_fanclub) on

बता दें, दोनों ही अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट करते रहते हैं. दोनों के रिश्तों की ताज़गी ही है जो इन्हें हमेशा महकाए रखती है. रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण पर शुरू से ही फ़िदा थे. रणवीर सिंह ने पहली बार एक अवॉर्ड शो में दीपिका को पहली बार देखा. इसके बाद वह दिल दे बैठे. दोनों में नजदीकियां 2012 में संजय लीला भसांली की फिल्म गोलियों की रासलीलारामलीला के सेट पर बढ़ीं. दोनों एक दूसरे में इतने खोए थे कि दोनों एक सीन कर रहे थे. शॉट पूरा हो गया था. डायरेक्टर ने कट भी बोल दिया, इसके बाद भी दोनों एक दूसरे को काफी देर तक किस करते रहे थे. ये देख सभी सन्न रह गए थे.

फिलहाल दोनों ही अपनीअपनी फिल्मों में बिजी हैं. रणवीर और दीपिका साथ में फिल्म 83 में नज़र आएंगी. वहीं दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म छप्पाक में भी दिखाई देने वाली हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.