Trending Video: बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कभी अपने फैन्स को निराश नहीं किया है. चाहे वो फिल्म हो या उनके साथ तस्वीर लेने की जिद्द, उन्होंने हमेशा ही इन कोशिशों को कामयाब करना चाहा है. बीते दिनों कुछ ऐसा ही नजारा सामने आया जब दीपिका ने एक पपराजी से उसके फोन का बैक कवर मांग लिया. जी हां, अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान दीपिका ने बड़ी मासूमियत और सादगी से जब पपराजी से उसका फोन कवर देखने को मांगा और फिर कहा ‘मैं यूज कर सकती हूं’ तब वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे.

 

View this post on Instagram

 

🥺❤️ OMG so cute. @deepikapadukone sweetly asking for a phone cover from a media photographer. I love her so much.🥺❤️

A post shared by Deepika Padukone Fanpage 🔹 (@deepika.padukone.fanpage) on

दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ रिलीज से पहले ही लगाएगी कोर्ट-कचहरी के चक्कर, ये है पूरा मामला

इस प्यारे से मोमेंट को दीपिका के कई फैन पेज ने शेयर किया है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह पहली बार नहीं है जब दीपिका का ऐसा वीडियो सामने आया है. हालही में एयरपोर्ट से बाहर निकलकर जब दीपिका अपनी गाड़ी में बैठने जा रही थीं. तभी एक पपराजी ने उन्हें ‘दीपू जी’ कहकर पुकारा. जैसे ही दीपिका ने यह सुना, पहले तो वह हल्का सा मुस्कराई और फिर पपराजी से उनका नाम पूछा. पपराजी ने अपना नाम पांडे बताया. यह सुनकर दीपिका थोड़ा मुस्कुराई और गाड़ी में बैठ गई. फैन्स को दीपिका का यह अंदाज भी काफी पसंद आया.

फिलहाल दीपिका अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में बिजी हैं. दीपिका की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, और फैन्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभा रही हैं.