बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक आजकल सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब फिल्म को लेकर एक और विवाद सामने आया है. दरअसल अब ऐसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की वकील अपर्णा भट इस बात से नाराज हैं कि उन्हें क्रेडिट नहीं दिया गया है. अपर्णा ने इसके लिए पटियाला हाउस में फिल्म के रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है. उनका कहना है कि वे इसके लिए निर्माताओं पर कानूनी कार्रवाई करेंगी. वकील ने कहा हालांकि मेरी ताकत बॉलीवुड निर्माताओं जितनी नहीं है लेकिन मेरे चुप रहने से इस अन्याय को बढ़ावा मिलेगा इसलिए मेरा बोलना जरूरी है.

सोनाक्षी सिन्हा की ग्लैमरस तस्वीरें देखकर बोले लोग, ये सब बंद करो, JNU पर मुंह खोलो

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए मंगलवार शाम जेनयू पहुंची थीं. वहां के स्टूडेंट्स से मिलीं. एक्ट्रेस ने हमले में घायल जेनयू नेता आईसी घोष से भी भी मुलाकात की. हालांकि वे वहां कुछ दिन बोली नहीं. मौन रहीं. ये अलग बात है कि उनके वहां पहुंचते ही स्टूडेंट्स जय भीम के नारे लगाने लगे. जेएनयू छात्रसंत्र के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के चेहरे पर चमक देखने वाली थी. वहां पहले से मौजूद सितारों ने उन्हें बहादुर कहा. यूनिवर्सिटी पहुंची दीपिका जेएनयू के छात्रों को अपना समर्थन दिया. दीपिका का इस तरह जेनयू जाना कुछ लोगों को नागवार गुजरा है.

कुछ लोगों का कहना है कि मेघना गुलजार एक्ट्रेस का ब्रेन वॉश करके वहां ले गई थी. वहीं एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने दीपिका पर निशाना साधते हुए उन्हें इडियट कहा है. पायल ने ट्वीट करते हुए कहा कि जहां दीपिका के पिता ने भारत के लिए गोल्ड मेडल जीते. दूसरी तरफ दीपिका भारत को तोड़ने वाली फोर्स के साथ खड़ी हैं. आखिरकार दीपिका ने ये साबित कर दिया कि वे आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड हैं