नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की ओर से क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. दीपिका को यह अवॉर्ड मेंटल हेल्थ को लेकर किए कार्यों के चलते मिला. हर साल दावोस में होने वाली वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम एनुअल मीटिंग में दीपिका पादुकोण को सम्मानित किया गया. दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर ये अवॉर्ड मिलने की खुशी को साझा किया. एक फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने सभी का शुक्रिया अदा किया. दीपिका की फोटो पर कमेंट करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा- ‘शानदार… तुमने मुझे बहुत गर्व महसूस कराया है बेबी’.

 

View this post on Instagram

 

GRATITUDE!🙏🏽 #crystalaward2020 #wef2020 @tlllfoundation

A post shared by Malti (@deepikapadukone) on

दीपिका को यह अवार्ड देते हुए फोरम ने कहा, ‘ दीपिका पादुकोण को साल 2014 में अपने डिप्रेशन के बारे में पता चला था और उन्होंने इससे निजात पाने के लिए प्रोफेशनल मदद ली थी. जून 2015 में, उन्होंने स्ट्रेस, टेंशन, डिप्रेशन का अनुभव करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को आशा देने के लिए ‘द लाइव लव लाफ फाउंडेशन (TLLLF)’ की स्थापना की थी.’

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ रिलीज हुई है. इस फिल्म को दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिल पाया जितनी इससे उम्मीद भी. दीपिका की यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधिरत है.