Deepika Padukone Kisses on Ranveer Singh’s Cheeks video viral- दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के प्यारे कपल में से एक हैं. लॉकडाउन में दोनों घर पर एक साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. यही नहीं दीपिका, अपने हबी रणवीर को तरह-तरह की डिशेज भी बना कर खिला रही हैं. ये कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहा है.Also Read - सड़क किनारे मोनालिसा के पति संग रोमांस करती नज़र आईं पाखी हेगड़े, 'मझधार' में ढूंढ रही हैं किनारा

हाल ही में दीपिका ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो अपने पति को किस करती हुईं नज़र आ रही हैं. वहीं रणवीर अपने चेहरे को स्क्वीज कर रहे हैं. दीपिका ने रोमांटिक मूमेंट को शेयर करते हुए लिखा, ‘दुनिया का सबसे स्क्वीजेबल चेहरा.. क्यूटी रणवीर सिंह.’ Also Read - Kapil Sharma शो की गिरी रेटिंग, सलमान खान ने तोड़े हाथ पैर...नशे में क्या होता है कपिल का हाल

View this post on Instagram

World’s Most Squishable Face!!!🌈 #cutie @ranveersingh

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

Also Read - नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पिता की याद में बनाया मुंबई में बंगला, 3 साल तक खुद एक-एक बारीकी को परखा

एक वक्त ऐसा था जब रणवीर उनके करीब आए. वो इस अभिनेता को पसंद करने लगी थीं. लेकिन दीपिका में अब रिश्ता बनाने की और फिर से धोखा खाने की हिम्मत नहीं थी. और वो भी तब जब उससे ठीक पहले एक्ट्रेस को रणबीर कपूर ने भी ठेस पहुंचाई हो. अब वो किसी के साथ कोई कमिटमेंट नहीं चाहती थीं.

दीपिका ने कहा कि रणवीर से मिलने के पहले वे कई रिलेशन में थीं और उनसे ऊब चुकी थीं. 13 साल से ही दीपिका रिलेशन में रही हैं और पूरी शिद्दत से रिश्ते को निभाने की कोशिश की है. लेकिन कुछ भी एक तरफा कहां और कितने दिन चल पाता है. सब टूट गया. बिखर गया. इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि रणवीर के जिंदगी में आने से पहले भी वे कुछ ऐसा ही भुगत चुकी थीं. उन्होंने रंगें हाथों उस वक्त रहे अपने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर को रोमांस करते हुए पकड़ा था.

जिसके बाद से वे डिप्रेशन में चली गई थीं. उनके लिए मुश्किल था अब किसी और पर विश्वास करना. दीपिका ने रणवीर से कहा कि उन्हें ये रिश्ता तो पसंद है लेकिन वे इसे ओपन रखना चाहती हैं. शादी नहीं करना चाहती. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. इस रिश्ते में इतनी कसक और प्यार था कि वो छूट नहीं पाया. और साल 2018 में दीपिका ने रणवीर से शादी भी रचा ली. आज दोनों इस रिश्ते से बेहद खुश हैं.