Deepika Padukone- दीपिका पादुकोण दुनियाभर में मशहूर हैं. दीपिका को लेकर लोगों में इतनी दीवानगी है कि कुछ जगह पर उनके नाम की थाली और डोसा भी मिल रहा है. टेक्सास के एक रेस्टोरेंट में डोसा का नाम रखा गया दीपिका पादुकोण

अमेरिका के ऑस्टिन, टेक्सास के एक रेस्टोरेंट में डोसा का नाम दीपिका पादुकोण के नाम पर रखा गया है. एक प्रशंसक ने ट्विटर पेज पर इस दिलचस्प मेन्यू की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए दीपिका पादुकोण के डोसा के विवरण में लिखा है,’topped with fiery hot ghost chilli and stuffed with our potato mix’.

तो वही, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर मेनू की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘किसी को भूख लगी है?’

deepika menu

साथ ही, अभिनेत्री ने प्रशंसक को ट्वीट करते हुए कहा, वर्ष शुरू करने का एक शानदार तरीका … नया साल मुबारक हो!

बॉलीवुड की अग्रणी महिला के रूप में प्रसिद्ध दीपिका पादुकोण ने साल का अंत दिसंबर के महीने में बड़ी उपलब्धियों के साथ किया है.

Ranveer Singh and Deepika Padukone at Their Wedding Reception (Photo Courtesy: Getty Images)

Ranveer Singh and Deepika Padukone at Their Wedding Reception (Photo Courtesy: Getty Images)

फोर्ब्स द्वारा सबसे अमीर भारतीय हस्तियों की सूची में टॉप 5 में स्थान पाने वाली एकमात्र महिला के रूप में दीपिका पादुकोण ने नई मिसाल कायम की है. कमर्शियल इंडस्ट्री में भी दीपिका एक पसंदीदा चेहरा है और ये ही वजह है कि आज वह सबसे अधिक फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री में से एक है. दीपिका पादुकोण ने पद्मावत में अपने अविस्मरणीय प्रदर्शन के साथ न केवल दर्शकों का दिल जीत लिया था, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई करने वाली पहली अभिनेत्री का ख़िताब भी अपने नाम कर चुकी है.

Deepika Padukone

Deepika Padukone
Photo Credit: Instagram/ @gqindia

दिसंबर संस्करण के लिए GQ के कवर पर अपने सिज़लिंग अवतार में नज़र आ रही यह दीपिका पादुकोण का शादी के बाद पहला कवर पेज था.

Photo Courtesy: Instagram/deepikapadukone

Photo Courtesy: Instagram/deepikapadukone

इस साल टाइम्स की 100 प्रभावशाली लोगो की सूची में शामिल होने वाली एकमात्र अभिनेत्री का ख़िताब अपने नाम कर के दीपिका सबको गर्वित महसूस करवा चुकी है. अन्य उपलब्धियों के बीच दीपिका वैराइटी पत्रिका की अंतर्राष्ट्रीय महिला प्रभाव रिपोर्ट में भी नज़र आ चुकी है.

Photo Courtesy: /AFP/Getty Images

Photo Courtesy: /AFP/Getty Images

फिल्मों की बात करे तो, दीपिका पादुकोण अब मेघना गुलजार के निर्देशन में बनने वाली अगली फ़िल्म के लिए निर्माता बन गईं. अभिनेत्री फिल्म में मुख्य भूमिका भी निभाएंगी, जो कि एसिड हमले का शिकार हुई लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित होगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.