दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग लिंक में सामने आने पर कंगना रनौत ने उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि डिप्रेशन, ड्रग का सेवन करने का ही परिणाम है. कंगना ने हैशटैग में उनके नाम का इस्तेमाल करते हुए दीपिका पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया, “रिपीट आफ्टर मी, कि डिप्रेशन नशीली दवाओं के दुरुपयोग का परिणाम है. तथाकथित उच्च समाज के रईस स्टार बच्चे जो क्लासी होने और अच्छी परवरिश मिलने का दावा करते हैं, वे अपने मैनेजर से पूछते हैं कि माल है क्या?”Also Read - साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu का बेटा था प्रीमैच्योर बेबी, Video में बात करते हुए हो गए इमोशनल

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के ठीक एक दिन बाद 15 जून को दीपिका ने अपने सत्यापित खाते से ट्वीट किया था, “रिपीट आफ्टर मी कि अवसाद एक बीमारी है.” Also Read - प्रोड्यूसर-डायरेक्टर सुनील दर्शन ने Google CEO सुंदर पिचाई के खिलाफ दर्ज कराई FIR, इस बात से थे परेशान


इसके बाद 16 जून को एक अन्य ट्वीट में अभिनेत्री ने लिखा, “अवसाद मानसिक बीमारी का एक रूप है.” Also Read - Asim Riaz- Himanshi Khurana: मनीष मल्होत्रा के स्टोर में दिखे ये लव बर्ड, लोगों ने पूछा- क्या खिचड़ी पक रही है?

अपने ट्वीट में कंगना ने दीपिका के डिप्रेशन विरोधी अभियानों के कैचवर्ड का उपयोग करते हुए दीपिका पर व्यंग्यात्मक कटाक्ष किया है.

Deepika padukone 2

दीपिका पर कंगना का यह तंज टाइम्स नाउ न्यूज चैनल द्वारा एक व्हाट्सएप चैट का खुलासा करने के बाद आया है, जिसमें चैनल ने दावा किया है कि यह बातचीत दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच की है, जो कथित तौर पर क्वोन टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी की कर्मचारी हैं.