बॉलीवुड कलाकार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें लंबे समय से सुनने को मिल रही हैं. हालांकि दोनों ने कभी भी इस बारे में खुले तौर पर बात नहीं की है. लेकिन खबर है कि ये खुशखबरी जल्द ही आपको सुनने को मिल सकती है. वैसे दीपिका को सुर्खियों में बने रहने के लिए कोई न कोई वजह मिल ही जाती है. खबर है कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण लंदन की एक मैगजीन ‘Eastern Standard’ के नए अंक के कवर पर नजर आईं Also Read - फिल्म 'Fighter' में पहली बार दिखेगी Hrithik Roshan और Deepika Padukone की जोड़ी, देखिए मोशन पोस्टर

मैगजीन के कवर पेज पर दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. दीपिका पादुकोण ने ‘पद्मावत’ के साथ इस साल की धमाकेदार शुरुआत की थी. अभिनेत्री ने न केवल दर्शकों का दिल जीता बल्कि शानदार अभिनय के लिए तारीफें भी बटोरी. इस साल टाइम्स की 100 प्रभावशाली लोगों की सूची में शामिल होने वाली एकमात्र अभिनेत्री का खिताब अपने नाम कर दीपिका सबको गर्व महसूस करवा चुकी हैं.

उन्होंनेने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2018 में अपनी शानदार उपस्थिति के साथ भी हर किसी का दिल जीत लिया था. वहीं रणवीर और दीपिका की शादी की बात करें तो दोनों इटली या फिर स्विट्जरलैंड में डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं, जबकि बंगलुरु में ग्रैंड रिसेप्शन होने की उम्मीद है. दिलचस्प बात यह है कि अभी तक न तो रणवीर सिंह और न ही दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी की खबरों को लेकर ऑफिशियल तौर पर कुछ कहा है.