बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा कि वह अपने पिता की न केवल नन्हीं परी हैं, बल्कि खास परिस्थितियों में उनके साथ मजबूती से खड़ा रहती हैं. अभिनेत्री ने समय-समय पर यह साबित किया है कि वह न केवल अपने प्रशंसकों के लिए एक आदर्श हैं, बल्कि एक आदर्श बेटी भी हैं. वह अपने व्यस्त कार्यक्रम से वक्त निकालकर अपने परिवार के साथ समय बिताने का कोई भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देतीं. वह न केवल उनसे मिलती हैं, बल्कि उनके साथ यात्रा भी करती हैं.

फादर्स डे के अवसर पर जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने पिताजी की छोटी परी हैं या मजबूत मददगार? इस पर अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि दोनों ही थोड़ी-थोड़ी हूं. मैं कहना चाहूंगी कि हमारा एक पौष्टिक रिश्ता है. कुछ स्थितियों में, मैं उनकी नन्हीं परी हूं और कुछ परिस्थितियों में मुझे उनके साथ खड़ा रहना पड़ता है, चाहे वह भावनात्मक रूप से हो या फिर कुछ और.”

Image result for deepika with father, india.com

उन्होंने कहा, “कभी-कभार एक-दूसरे के साथ मस्ती-मजाक करना और एक-दूसरे की टांग खिंचाई करना, तो कभी बड़े होते वक्त मेरे गलत व्यवहार के लिए मुझे गोदाम में बंद कर देना. एक पिता से लेकर दोस्त तक हम हर रिश्ता निभाते हैं. कुछ इस तरह हम एक पौष्टिक रिश्ता साझा करते है.”

Image result for deepika with father, zee news

बता दें, रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद अब दीपिका रणवीर सिंह के काफी करीब है. मीडिया में तो ये भी खबरें हैं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. कहा जा रहा है कि रणवीर और दीपिका 18-20 नवंबर के बीच शादी करने वाले हैं. अभी कुछ दिन पहले ही दीपिका अपनी मां के साथ मुंबई में एक ज्वेलरी शोरूम के बाहर स्पॉट हुई थीं.

ran

इस बीच दीपिका ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे इनकी शादी की खबर पक्की हो जाएगी. दरअसल रणवीर सिंह ने इंन्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की थी. इस फोटो पर रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने कमेंट करते हुए MINE लिख दिया. दीपिका के इस कमेंट के बाद इतना तो साफ है कि दोनों के बीच कुछ स्पेशल तो जरूर है.

 

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.