नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने फैन्स के साथ चैट सेशन किया. हालाँकि, इसे उनकी अभिनेत्री और पत्नी, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) द्वारा और मजेदार बना दिया गया, जब उन्होंने पूछा कि लाइववायर स्टार कब घर पहुंच रहा है. शनिवार की रात को इंस्टाग्राम चैट के दौरान, कई अन्य हस्तियों ने भी ‘आस्क मी एनीथिंग’ सत्र का हिस्सा बनने का फैसला किया और अर्जुन कपूर से लेकर टाइगर श्रॉफ सहित कई लोगों ने रणवीर से मजेदार सवाल पूछे.Also Read - ADIDAS ने Deepika Padukone को बनाया ब्रांड एंबेसडर, वीमेन स्‍पोर्ट्स वेयर का करेंगी प्रचार

दीपिका ने एक सवाल में कहा, ‘आप घर कब आ रहे हैं?’ जिसके जवाब में रणवीर ने कहा, “खाना गरम कर लो बेबी, मैं बस पहुंच रहा हूं .” एक सोशल मीडिया यूजर ने ‘गली बॉय’ के अभिनेता से पूछा, “आपकी पत्नी के लिए एक शब्द.” Also Read - IPL 2022- Ranveer Singh और Deepika Padukone भी IPLमें खरीदना चाहते हैं टीम: रिपोर्ट

orld73egAlso Read - डांस करते वक्त Ranveer Singh का पड़ गया गलत जगह हाथ, Akshay बोले-ये स्टेप कर सकता है भविष्य खराब

रणवीर कहा, “क्वीन”. रणवीर और दीपिका सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार भरे कमेंट्स शेयर करते रहते हैं. पिछले हफ्ते दीपिका ने रणवीर की सोते हुए एक तस्वीर शेयर की थी.

qh3eqf48

दीपिका ने इसके साथ लिखा था, माई मॉनिर्ंग व्यू. रणवीर के करीबी दोस्त और ‘गुंडे’ के सह-अभिनेता अर्जुन कपूर ने उनसे पूछा: “आप इतने सेक्सी कैसे हैं बाबा?” रणवीर ने जवाब दिया, “आप की ट्रेनिंग के कारण .”

c7rrk4qo

टाइगर श्रॉफ ने रणवीर को ‘बीस्ट्ट’ कहा. रणवीर और दीपिका जल्द ही कपिल देव की कप्तानी में 1983 में विश्व कप में भारत की जीत पर आधारित फिल्म ’83’ में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे.

इनपुट-आईएएनएस