Bollywood newly weds Couple Deepika Padukone Ranveer Singh (दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह) की फ्यूचर प्लानिंग के बारे में जानने के लिए हर कोई उत्सुक है. हाल ही में एक दीपिका ने फिल्मफेयर मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में बताया. जब उनसे सवाल किया गया कि शादी के बाद क्या उन्हें ऑनस्क्रीन किस करने से परहेज होगा या फिर वो कोई नो किसिंग क्लॉज जोड़ेंगी. Also Read - Drugs को लेकर Sherlyn Chopra के पांच बड़े खुलासे, IPL Parties में चलती है Cocaine?

Also Read - ड्रग्स केस : Deepika Padukone के लिए परेशान रणवीर सिंह ने NCB से की ये रिक्वेस्ट, नहीं मिला जवाब

Photo Courtesy: Getty Images

Photo Courtesy: Getty Images

Also Read - Mimi Chakraborty ने ड्रग्स जांच पर कसा तंज, औरतें नशा करती हैं तो आदमी क्या खाना बनाते हैं, सफाई करते हैं?

ये सवाल सुनकर दीपिका ने कहा-‘छी’! इस बात से तय होता है कि उन्हें फिल्म में किसिंग सीन से कोई दिक्कत नहीं है और शादी के बाद उन्होंने अपने लिए कोई पैमाना सेट नहीं किया है जिसपर चलने के बारे में वो सोचेंगी. जैसा कि दूसरे एक्टर्स यानी सैफ अली खान और सलमान खान ने अपने साथ जोड़ रखा है. इन दोनों एक्टर्स को ऑनस्क्रीन किस करने से परहेज है.

Picture Courtesy - Yogen Shah

Picture Courtesy – Yogen Shah

वहीं दूसरी ओर एक समिट के दौरान रणवीर से जब बेबी प्लानिंग के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये जिम्मा दीपिका का है. वे मुझसे ज्यादा समझदार हैं इसलिए ये फैसला मैंने उन्हीं पर छोड़ा है. रणवीर से शादी के बारे में सवाल किया गया कि किस तरह के बदलाव आए हैं तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं अब शादीशुदा हूं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह अपनी फिल्म सिंबा के प्रमोशन में बिजी हैं वहीं दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह एक एसिड विक्टिम का रोल निभाएंगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.