रणवीर सिंह (Ranveer Singh)और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. शादी को बेहद प्राइवेट रखा गया था. लोग उनकी पहली तस्वीर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जैसा कि इस कपल ने वादा किया था आनंद कारज की रस्म के बाद गुरुवार शाम को दो तस्वीरें इस जोड़े ने ऑफिशियली सोशल साइट पर शेयर की. पहली तस्वीर में दोनों सिंधी रीति रिवाज में पहने जाने वाले परिधान में नजर आए, वहीं दूसरी में कोंकणी शादी के परिधान पहने दिखे. फाइनली विवाह तो सम्पन्न हो गया. अब सवाल ये है कि शादी के बाद उनकी किस घर में रहने की प्लानिंग है. खबरों के अनुसार वे मुंबई में अपने बंगले में रहेंगे. रणवीर-दीपिका के इस बंगले को दुल्हन की तरह सजाया गया है. सोशल मीडिया पर उनकी बंगले की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

11

बता दें कि रणवीर जिस बिल्डिंग में रहते हैं उसका एक पूरा फ्लोर खरीद लिया है. पूरे फ्लोर का रिनोवेशन किया गया है. खबरें हैं कि कपल जल्द ही वहां शिफ्ट होने वाला है. शादी के बाद इस न्यूली वेड कपल को बॉलीवुड सेलेब्स से भी बधाईयां मिलनी शुरू हो गई हैं. अनुष्का ने लिखा है- आप दोनों को खुशियों का संसार मिले और एक खूबसूरत यात्रा तय करें. एक-दूसरे के प्रति प्यार और सम्मान रखें; क्लब में आपका स्वागत है.

Photo Courtesy: Instagram/farahkhankunder

Photo Courtesy: Instagram/farahkhankunder

जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड के इस हाई-प्रोफाइल जोड़े ने अपनी शादी की पहली तस्वीरें खुद फैन्स के साथ शेयर करने की योजना बनाई थी. इसलिए मेहमानों को भी यह खास हिदायत दी गई थी कि वे किसी भी रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर न करें.

Deepika Padukone, Ranveer Singh, Picture Courtesy- Getty Images

Deepika Padukone, Ranveer Singh, Picture Courtesy- Getty Images

इटली में चल रहे शादी समारोह के लिए लेक कोमो के किनारे बने विला को दोनों दिन अलग-अलग अंदाज में सजाई गई थी. पहले दिन सजावट की थीम सफेद रखी गयी थी. गुरुवार को पंजाबी-सिंधी परंपरा से होने वाली शादी के लिए विला को लाल रंग से सजाया गया था.

Deepika Padukone, Ranveer Singh, Picture Courtesy- Instagram

Deepika Padukone, Ranveer Singh, Picture Courtesy- Instagram

जोड़े ने कहा है कि वे बेंगलुरु में 21 नवंबर और मुंबई में 28 नवंबर को विवाह का रिसेप्शन देंगे. फिल्मी दुनिया के लोगों के लिए एक दिसंबर को अलग से पार्टी रखी गई है . इन्होंने मेहमानों से आग्रह किया है कि वे अपना गिफ्ट दीपिका के ‘द लाइव लव लाफ फाउंडेशन’ को दान के रूप में दें. यह फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता फैलाने का काम करता है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.