बॉलीवुड की हिट जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. हालांकि उन्होंने बता दिया है कि दोनों इस साल नवंबर में शादी कर लेंगे. अब आप सोत रहे होंगे कि भई ये दीपिका और रणवीर आखिर शादी कहां करेंगे..इस बात का जवाब वे पहले ही दे चुके हैं चलिए एक बार और हम आपको इस बारे में बता देते हैं. इस कपल ने शादी के लिए इटली की कोमो लेक को चुना है. Also Read - कोरोना काल के बीच आस्ट्रेलिया, फिजी में फिर से रिलीज होगी रणवीर सिंह की ये फिल्म

Also Read - रणवीर सिंह ने किया खुलासा, पत्नी दीपिका की इन तीन शर्तों को हर हाल में मानना है जरूरी, अगर भूले तो ...

503892-ranveer-deepika-700ap-431x246 Also Read - रणवीर सिंह ने अपने बचपन को किया याद, कहा-मैं 90 के दशक का बच्चा हूं इसलिए... 

हर कपल की तरह दीपिका और रणवीर ने भी शादी की शॉपिंग शुरू कर दी है. सबसे दिलचस्प बात ये कि इन्होंने गोल्ड या प्लेटिनम ज्वैलरी की बजाय चांदी के आभूषणों को खरीदने पर जोर दे रहे हैं. हालांकि इसके पीछे क्या कारण हैं इस बात का तो अभी पता नहीं लग पाया है. जानकारी के मुताबिक दोनों शादी के ड्रेसेज से मैच करती हुई ज्वैलरी खरीदना चाहते हैं इसीलिए ऐसा कर रहे हैं.

lad-437x246

एक नजर डालने पर इस लेक का नजारा किसी जन्नत से कम नहीं लगता. लेक के किनारे बने विला और नेचर से सराबोर ये जगह किसी को भी मंत्रमुग्ध कर सकती है. कोमो लेक इटली के लॉम्बार्डी शहर में है. वेडिंग प्लानर एक्सपर्ट्स बताते हैं फिल्म स्टार्स और बड़े बिजनेसमैन के लिए ये जगह हमेशा टॉप पर रहती है. हालांकि यहां वेडिमग प्लान करने के लिए काफी पैसे भी आपको खर्च करने होंगे.

lake-como-italy-visit-376x246

इसके अलावा बात अगर बाकी इटली की करें तो वेनिस का ख्याल सबसे पहले जहन में आता है. वेनिस को घूमने का एक अलग अंदाज है. वेनिस का लुत्फ लेने के लिए आपको बोट में सवार होना पड़ेगा जिसके बाद आप उसकी सुंदरता का मजा ले सकते हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ