इटली के लेक कोमो में हुई दीपिका-रणवीर की शादी की तस्वीरों का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. 14 नवंबर को इटली के कोमो लेक में कोंकणी रिवाज से दोनों की शादी हो गई. फंक्शन की तस्वीरें लीक नहीं हो इस बात का ध्यान रखने के लिए सिक्योरिटी का पूरा इंतजाम किया गया था. बावजूद इसके शादी और दूसरे कार्यक्रमों की कुछ धुंधली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.  न्यूलीवेड इस कपल की फोटो देखने के लिए फैंस ही नहीं बल्कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी थक गई हैं. एक परफेक्ट पिक्चर के इंतजार का हाल बयां करते हुए स्मृति ईरानी ने इंस्टा पर एक फनी पोस्ट शेयर किया है. तस्वीर में एक कंकाल बेंच पर बैठा है. कैप्शन देते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा- ”जब आपने दीपवीर की शादी की तस्वीरों का लंबे समय तक इंतजार किया हो.” Also Read - लॉकडाउन के बीच मिकी माउस और मिनी माउस बने रणवीर-दीपिका, बेहद ही क्यूट अंदाज में आए नजर


‘राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम करे चुके दीपिका और रणवीर 10 अक्टूबर को इटली के लिए रवाना हुए थे. खबर है कि शादी के बाद 21 नवंबर को बेंगलुरू और 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा.

दीपिका-रणवीर की शादी में लगेगा बॉलीवुड तड़का, से सिंगर देंगी Performance

सोशल मीडिया पर इन दिनों जहां भी नजर डालो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के चर्चे हैं. शादी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. अभी कुछ ही दिनों पहले शादी के मेन्यू पर भी कई खबरें वायरल होती देखी गईं. वहीं अगर दूसरी तरफ नजर डालें तो दीपिका-रणवीर के फैन्स के लिए ये पल सबसे खास है. खबर है कि कई बॉलीवुड फिल्मों के गानें गा चुकीं हर्षदीप कौर रणवीर-दीपिका की शादी समारोह में अपनी आवाज से चार चांद लगाएंगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.