बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का फैशन स्टेटमेंट देखने लायक होता है. वे कहीं भी कुछ भी पहनकर पहुंच जाते हैं. हालांकि जब बात स्टाइल और फैशन की आती है तो कई बार रणवीर सिंह कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसे फॉलो करना तो दूर जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. सिर्फ स्टाइल ही नहीं रणवीर का सेंस ऑफ ह्यूमर भी गजब का है. हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की. उस फोटो में उन्होंने मोहॉक हेयरस्टाइल बना रखा है. इस तस्वीर पर उन्होंने कैप्शन दिया है. ‘Avant Garde Since 1985 (1985 से ही एक्सपेरिमेंट करने वाला)’ इस तस्वीर पर लोगों के अलग-अलग तरह के रिएक्शन देखने को मिले हैं. ज्यादातर लोग रणवीर की इस फोटो की तारीफ ही कर रहे हैं . लेकिन लगता है ये फोटो उनकी कथित गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण को पसंद नहीं आई है.Also Read - Mumbai Police ने Ranveer Singh की फिल्म '83' के डायलॉग का ऐसे किया इस्तेमाल, Viral हुआ पोस्ट

Avant Garde Since 1985

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

Also Read - Deepika Padukone अपने एयरपोर्ट लुक की वजह से हुईं ट्रोल, इस जैकेट की कीमत पगला देगी, लोग बोले- रणवीर के कपड़े...

Also Read - Ranveer Singh की '83' से पहले क्रिकेट पर बनी इन फिल्मों ने गाड़े थे झंडे, दुनिया भर में चमका था नाम- LIST

बता दें, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इस तरह की अफवाहों का बाजार गर्म है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि इस जोड़े की शादी की खबर पर चर्चा हुई हो. पहले भी कई बार इस तरह की खबरें देखने सुनने को मिली हैं. इंडिया.कॉम भी इस खबर की आधारिक पुष्टि नहीं करता. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका ने इसलिए कोई नया प्रोजेक्ट्स साइन किया ताकि शादी के वक्त वे फ्री रह सके. जहां तक बात वेडिंग डेस्टिनेशन की है तो बता दें कि पहले दोनों के इटली में शादी करने की खबरें आई थीं और अब कहा जा रहा है कि यह कपल या तो इटली या बेंगलुरू में शादी कर सकता है.

deepika comment on ranveer singh photo

हाल ही में रणवीर ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपनी एक ओपन शर्ट में कूल तस्वीर पोस्ट की थी. तस्वीर पर दीपिका ने लिखा है- ‘Mine(मेरा).’ दीपिका ने इस शब्द के साथ हार्ट आइकन्स भी पोस्ट किए.

कहा जाता है कि रणवीर और दीपिका के बीच नजदीकियां फिल्म ‘रामलीला’ से बढ़ी थी. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया. ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. हाल ही में इन्हीं के एक फैन ने सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर का वेडिंग लुक शेयर किया था. इस तस्वीर में दीपिका और रणवीर पारंपरिक परिधान में नज़र आ रहे हैं. दोनों ने क्रीम और हल्के नीले रंग के कपड़े पहने हैं.

ranveer-deepika0

अगर बात रणवीर सिंह के करियर की करें तो उन्हें फिल्म पद्मावत में खिलजी के रोल के लिए दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मामित किया गया है. रणवीर की दो फिल्में ‘सिंबा’और ‘गली बॉय’ आने वाली हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.