इस हफ्ते की शुरुआत में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मेट गाला के लिए न्यूयॉर्क में थीं. इस दौरान दीपिका ने वक्त निकाला और मशहूर अभिनेता व अभिनेत्री और उनके पूर्व बॉयफ्रेंड के माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू सिंह से मिलने पहुंचीं.नीतू ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर तीनों की तीन तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें ये तीनों मुस्कुराते और आपस में गले मिलते हुए दिख रहे हैं. नीतू ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “प्यारी दीपिका के साथ शाम बेहद मजेदार रही. उन्हें ढेर सारा प्यार.”

Student of the year 2: टाइगर, तारा और अनन्या की फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉस, कंगना की बहन रंगोली ने उड़ाया मजाक

Deepika Padukone’s gift (Photo Courtesy: Instagram Stories Screenshot @deepikapadukone)

Deepika Padukone’s gift (Photo Courtesy: Instagram Stories Screenshot @deepikapadukone)

 

 

View this post on Instagram

 

Such a fun evening with adorable @deepikapadukone .. gave lot of love n warmth 😍🥰

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

ऋषि और नीतू की बेटी रिधिमा कपूर साहनी ने इस पर हार्ट इमोजी देकर कमेंट किया.ऋषि कपूर पिछले कुछ महीनों से ट्रीटमेंट के लिए न्यूयॉर्क में हैं. पिछले महीने उनके भाई रणधीर कपूर ने कहा था कि कुछ ही महीनों में ऋषि भारत वापस आ जाएंगे. इस बीच यह खबर आई थी कि वह अब ‘कैंसर फ्री’ हैं.

कैंसर फ्री होने के बाद भी दो महीने और न्यूयॉर्क में रहेंगे ऋषि कपूर, रणबीर और नीतू कपूर के बारे में कही ये बात

नीतू, इस दौरान ऋषि के साथ रहीं और कुछ खास तस्वीरों को फैन्स के बीच शेयर कर उन्हें स्थिति के बारे में अवगत कराती रहीं. इस बीच आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस और अनुपम खेर जैसे कई बॉलीवुड कलाकार न्यूयॉर्क में ऋषि से मुलाकात कर चुके हैं.

बता दें, एक अवार्ड फंक्शन में जब रणबीर कपूर को फिल्म संजू के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला तो उन्होंने अपना ये पुरस्कार ऋषि कपूर को डेडिकेट करते हुए कहा कि उनके पिता अमेरिका में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं. रणबीर ने बताया कि ऋषि कपूर अमेरिका में रहते हुए सबसे ज्यादा फिल्म इंडस्ट्री को याद करते हैं. रणबीर ने कहा कि वे ये अवॉर्ड अपने पापा को डेडिकेट करना चाहते हैं वे मुझसे सिर्फ फिल्म के बारे में ही बात करते हैं. ये भी पूछते हैं कि जब वो इलाज के बाद लौटकर आएंगे तब क्या इंडस्ट्री में काम मिलेगा? क्या मुझे कोई फिल्म ऑफर करेगा? क्या वो कभी दोबारा फिल्म करने के काब‍िल होंगे? उनकी स्पीच सुनकर आलिया रो पड़ी. उनका आंसू पोंछते हुए ये वीडियो बहुत बार देखा गया है.बता दें, रणबीर और आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार एक साथ नज़र आएंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.