मुंबई: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की बहुचर्चित फिल्म ’83’ का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म के पहले पोस्टर रिलीज के वक्त से ही लोगों में इसे लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रही है. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी आगामी फिल्म ’83’ में से क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव (Kapil Dev) की पत्नी रोमी देव के रूप में अपने पहले लुक को रिलीज किया है. उनका कहना है कि यह फिल्म उन सभी महिलाओं को समर्पित है, जो अपने सपने से पहले अपने पति के सपनों को प्राथमिकता देती हैं. तस्वीर में दीपिका अपने पति व अभिनेता रणवीर सिंह की ओर देखकर मुस्कुराते नजर आ रही हैं, जो फिल्म में कपिल देव की भूमिका में हैं. ब्लैक टॉप और पिच कलर के बॉटम संग छोटे बालों में नजर आ रही दीपिका का लुक इसमें काफी अलग है. Also Read - लगातार बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रहीं दीपिका पादुकोण की ये को-स्टार, फिर भी नहीं मिल रहा कोई नोटिस!

तस्वीर के साथ कैप्शन में दीपिका ने लिखा, “भारतीय खेल के इतिहास के सबसे प्रतिष्ठित क्षणों में से एक पर आधारित इस फिल्म में एक छोटा, लेकिन महत्वपूर्ण हिस्सा निभाना सम्मान की बात है.” उन्होंने आगे लिखा, “अपने पति की पेशेवर व व्यक्तिगत ख्वाहिशों की सफलता में एक पत्नी कितनी अहम भूमिका निभाती है, यह मैंने मेरी मां में बहुत करीब से देखा है और ’83’ कई मायनों में हर उस महिला को समर्पित है, जो अपने पति के सपनों को खुद के सपनों के पहले रखती है.” Also Read - गावस्‍कर के समय में टी20 क्रिकेट होता तो वो सबसे ज्‍यादा डिमांड में रहते: कपिल देव

  Also Read - दीपिका पादुकोण ने लगाया कैटरीना कैफ पर आइडिया चुराने का आरोप, मिला ये जवाब

View this post on Instagram

 

To be able to play a small part in a film that captures one of the most iconic moments in sporting history has been an absolute honour. Ive seen very closely the role a wife plays in the success of her husband’s professional and personal aspirations in my mother and 83 for me in many ways is an ode to every woman who puts her husband’s dream before her own…#thisis83 @kabirkhankk @ranveersingh @_kaproductions @reliance.entertainment @fuhsephantom @nadiadwalagrandson @vibrimedia @83thefilm

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

कपिल देव के लुक में रणवीर का पहला पोस्टर लोगों को बहुत भाया था, जिसमें वह कपिल के लोकप्रिय शॉट नटराज का पोज देते दिख रहे हैं. वहीं फिल्म में साकिब सलीम, मोहिंदर अमरनाथ और चिराग पटेल, संदीप पाटील की भूमिका में नजर आएंगे.

रणवीर सिंह की फिल्म 83 में जीवा और ताहिर भसीन के अलावा चिराग पाटिल, हार्डी संधू, पंकज त्रिपाठी भी होंगे. यह फिल्म 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित है. फिल्म को दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी.

इनपुट-एजेंसी