मुंबई: दीपिका पादुकोण ने पंजाबी स्टाइल में नए साल का स्वागत किया. अभिनेत्री इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ की रिलीज को लेकर इसके प्रचार में व्यस्त हैं. नए साल का जश्न मनाने के लिए समय निकालकर दीपिका ने सह-कलाकार विक्रांत मैसी के साथ पंजाबी ट्रैक पर डांस किया. Also Read - Oops Moment! पार्टी में सबके सामने फट गई थी Ranveer Singh की पैंट, Deepika ने ऐसे बचाई पति की इज्जत

बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था. ट्रेलर की शुरुआत निर्भया मामले से होती हैं. जहां रिपोर्टर यह कहते हुए दिख रही है कि मालती (दीपिका पादुकोण) की कहानी लोगों तक पहुंचाना और भी जरूरी हो गया है. 2 मिनट 19 सेकंड का ये ट्रेलर लोगों के दिलों को झकझोर कर रख देगा. ट्रेलर में एक सीन है जहां जले चेहरे की वजह से मालती ईयर रिंग्स पहनने से मना करती है. मालती ने जले चेहरे की वजह से घर में छुपने की बजाय लड़ना बेहतर समझा. ट्रेलर के आखिर में दीपिका कहती हैं- उन्होंने मेरी सूरत बदली है मेरा मन नहीं दीपिका का ये डायलॉग सुन हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. फिल्म में दीपिका काफी हद तक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की तरह दिखाई दे रही हैं. दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर का रोल निभा रही हैं. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बेस्ड है. फिल्म में दीपिका के अपोजिट विक्रांत मैसी अहम रोल में दिखेंगे. छपाक के ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.

क्लिप शेयर कर अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर लिखा, “नए साल का स्वागत (विद माइ पार्टनर इन क्राइम).. हैश टैग छपाक 10 जनवरी को.” मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज हो रही है.