मुंबई: मेंटल हेल्थ अवेयरनेस (मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता) के लिए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को 26वें एनुअल क्रिस्टल अवार्ड से नवाजा गया. वह दावोस 2020 विनर्स की लिस्ट में शामिल होने वाली एकमात्र भारतीय अभिनेत्री हैं. पुरस्कार पाकर सम्मान महसूस करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “इस बीमारी से 30 करोड़ से अधिक लोग पीड़ित हैं. डिप्रेशन (अवसाद) आज खराब स्वास्थ और दुनिया में मानसिक विकलांगता का कारण है. वैश्कि रूप से कई बीमारियों का कारण भी यही है.”

तैमूर की दादी को है विराट-अनुष्का के बच्चे का इंतजार! वजह है हैरान करने वाली

उन्होंने कहा, “यह स्पष्ट है कि अब पहले से कहीं अधिक, हमें आक्रामक तरीके से पता करने की जरूरत है कि एक अदृश्य और अनदेखी स्वास्थ्य और सामाजिक बोझ क्या है.” अभिनेत्री ने कहा, “मैं इस साल क्रिस्टल अवार्ड पाकर सम्मानित महसूस कर रही हूं. तनाव, चिंता, अवसाद और मानसिक बीमारियों के अन्य रूपों का अनुभव कर रहे दुनियाभर के लाखों लोगों को मैं यह पुरस्कार समर्पित करना चाहती हूं.”

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में नजर आएंगी. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है. इस फिल्म के जरिए दीपिका ने प्रोडक्शन में भी अपना कदम रखा है.