प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रोके के बाद अब सबकी नजरें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी पर टिकी हैं. हाल ही में मीडिया के हवाले से एक खबर और सामने आ रही है कि शादी से दस पहले दोनों बेंगलूरू में एक शाही पूजा में शामिल हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि इस पूजा में दीपिका और रणवीर के परिवार के सदस्य शामिल हो सकते हैं. दिलचस्प बात ये है कि हाल ही में दिल्ली में एक इवेंट में मीडिया ने दीपिका से शादी के बारे में कुछ सलाव जवाब किए.

ranveer-singh-and-deepika-padukone

सवाल की अफवाहों के जवाब में दीपिका ने कहा, ”मैं फिलहाल शादी के बारे में कुछ नहीं कहना चाहती हूं.” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका और रणवीर 20 नवंबर को इटली में शादी कर सकते हैं. जानकारी के मुताबिक दीपिका और रणवीर ने काफी सोच विचार कर कोमो लेक को वेडिंग के लिए फाइनल किया है. एक नजर डालने पर इस लेक का नजारा किसी जन्नत से कम नहीं लगता. लेक के किनारे बने विला और नेचर से सराबोर ये जगह किसी को भी मंत्रमुग्ध कर सकती है.

708385-ranveer-deepika

सूत्रों के मुताबिक दीपिका की मां उज्ज्ला पादुकोण ने शादी से 10 दिन पहले इस खास पूजा के लिए बेंगलूरू के नंदी मंदिर के पुजारी से पूछताछ की है. नवंबर में शादी के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा जिसमें बॉलीवुड की तमाम बड़े स्टार्स शामिल हो सकते हैं. कोमो लेक इटली के लॉम्बार्डी शहर में है. वेडिंग प्लानर एक्सपर्ट्स बताते हैं फिल्म स्टार्स और बड़े बिजनेसमैन के लिए ये जगह हमेशा टॉप पर रहती है.

ranveer-deepika0

हालांकि यहां वेडिंग प्लान करने के लिए काफी पैसे भी आपको खर्च करने होंगे. इसके अलावा बात अगर बाकी इटली की करें तो वेनिस का ख्याल सबसे पहले जहन में आता है. वेनिस को घूमने का एक अलग अंदाज है. वेनिस का लुत्फ लेने के लिए आपको बोट में सवार होना पड़ेगा जिसके बाद आप उसकी सुंदरता का मजा ले सकते हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.