दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब ऑफिशियली पति-पत्नी के बंधन में बंध चुके हैं. इटली में कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी करने के बाद अब दीपिका पादुकोण सिंह हो गई हैं. नया रिश्ता. नया घर. नया परिवार. इस शादी में उन्हें वो सब कुछ मिला है जो एक लड़की का सपना होता है. अब दीपिका भवनानी परिवार की मेंबर हो चुकी हैं. शादी के बाद रणवीर के पिता और उनके ससुर ने फिल्मी अंदाज में पादुकोण का स्वागत किया. उन्होंने कहा-ये दीवानी तो भवनानी हो गई.

Ranveer- Deepika wedding

Ranveer- Deepika wedding
Photo Credit: Instagram/ @ranveersingh

बता दें, शादी के बाद आई तस्वीरों पर गौर करें तो दीपिका का सगाई की अंगूठी बिल्कुल हटकर है. ये स्कवेयर शेप में है और काफी बड़ी है. ये सिंगल सोलिटेयर स्कवेयर डायमंड रिंग बहुत महंगी है. दीपिका आनंद कारज की रस्म में जो लाल रंग की चुनरी पहनी है उस पर संस्कृत में श्लोक लिखे हैं. बॉर्डर के पास ”सदा सौभाग्यवती भव:” लिखा है.

Photo Courtesy: Instagram/farahkhankunder

गौरतलब है कि रणवीर जिस बिल्डिंग में रहते हैं उसका एक पूरा फ्लोर खरीद लिया है. पूरे फ्लोर का रिनोवेशन किया गया है. खबरें हैं कि कपल जल्द ही वहां शिफ्ट होने वाला है. शादी के बाद इस न्यूली वेड कपल को बॉलीवुड सेलेब्स से भी बधाईयां मिलनी शुरू हो गई हैं. अनुष्का ने लिखा है- आप दोनों को खुशियों का संसार मिले और एक खूबसूरत यात्रा तय करें. एक-दूसरे के प्रति प्यार और सम्मान रखें; क्लब में आपका स्वागत है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.