बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की इटली में शादी हो गई. उन्होंने इटली के लेक कोमो में कोंकणी रिवाज से शादी की है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को तस्‍वीरें लेने की अनुमति नहीं थी. उन्‍हें वर या वधू पक्ष की अनुमति के बिना सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करने से भी मना किया गया था. लेकिन उनके इस फंक्शन के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. आप भी देखिए वीडियो- Also Read - लगातार बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रहीं दीपिका पादुकोण की ये को-स्टार, फिर भी नहीं मिल रहा कोई नोटिस!

#ranveersingh #deepveerkishaadi 😍😍😍

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

#deepveerkishaadi

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


रणवीर और दीपिका ने पिछले महीने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के बारे में बताया था. शादी से एक दिन पहले संगीत और मेहंदी समारोह हुआ. दीपिका और रणवीर ने अपने मेहमानों से कोई गिफ्ट नहीं लाने का अनुरोध किया था. इसके बदले उन्‍होंने द लिव लव लाफ फाउंडेशन को डोनेट करने की अपील की थी.

दोनों परिवारों की परंपराओं को सम्मान देते हुए कोंकणी रस्म रिवाज के बाद पंजाबी-सिंधी रिवाजों से शादी की रस्म पूरी की जाएगी. शादी के बाद 21 नवंबर को बेंगलुरू और 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.