फिल्म निर्माता-उद्यमी दीपशिखा देशमुख ने ‘सरबजीत’ और ‘मदारी’ जैसी समीक्षकों द्वारा सराही गईं फिल्मों का निर्माण किया है. वह त्वचा पोषण ब्रांड की भी मालकिन हैं, लेकिन वरिष्ठ फिल्म निर्माता वासु भगनानी की इस बेटी का मानना है कि जीवन में असफलता बहुत जरूरी है. उनका मानना है कि इससे लोगों को व्यक्तिगत रूप से प्रगति करने में मदद मिलती है.

दीपशिखा ने मीडिया से बातचीत में बताया, “मैंने अपने परिवार से बहुत कुछ सीखा है. मेरे परिजनों ने मुझे धैर्यवान रहना और हमेशा लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित रखना सिखाया है.” अभिनेता जैकी भगनानी की बहन ने कहा, “उन्होंने मुझे जिंदगी में असफलता की अहमियत का अहसास कराया. उनके कारण मैं असफलता को स्वीकार कर दोबारा से शुरूआत करना सीखा.”

फिल्मों के अलावा दीपशिखा फिलहाल अपने स्किन ब्रांड ‘लव ऑर्गेनिकली’ पर ध्यान दे रही हैं, जो पिछले साल लॉन्च हुआ था. इस स्किन केयर ब्रांड में बच्चों और वयस्कों के लिए कई प्रोडक्ट्स हैं. केमिकल का उपयोग किए बिना उपभोक्ताओं को उत्पाद प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करते हुए दीपशिखा को ब्रांड के लिए उनके दो बच्चों से प्रेरणा मिलती है. बता दें दीपशिखा एक्टर रितेश देशमुख के भाई धीरज देशमुख की पत्नी हैं.

उन्होंने कहा, “मेरे बेटे को रूखी त्वचा की बड़ी समस्या है. हमने कई दवाइयां और त्वचा की देखभाल करने वाले कई उत्पाद देखे, लेकिन उसकी त्वचा पर कोई फर्क नहीं पड़ा, क्योंकि सभी उत्पादों में कुछ मात्रा में केमिकल भी मिले थे. इसके बाद मुझे अपने बच्चों के लिए त्वचा की देखभाल करने वाले उत्पाद की जरूरत महसूस हुई.”