देश के रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर अपनी सादगी, बेहतर काम और उसके नतीजे के लिए जाने जाते हैं। अक्सर इन्हीं वजहों से वो सुर्ख़ियों में होते हैं। लेकिन फ़िलहाल पर्रीकर के ख़बरों में होने की वजह कुछ और है। इस बार पर्रीकर ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान पर निशाना साधा है।

पर्रीकर ने एक इवेंट में बयान देते हुए कहा की ” देश के खिलाफ़ बोलने वालों को ठीक वैसे ही सबक सिखाना ज़रूरी है, जैसे देश के खिलाफ़ बोलने से एक ऑनलाइन कंपनी ने एक एक्टर से अपना रिश्ता तोड़ लिया था। ख़बरों के मुताबिक़ पर्रीकर ने यह बयान बुक लॉन्च इवेंट में दिया है।यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इस खान के खिलाफ़ 18 एक्ट्रेसेस के साथ छेड़छाड़ करने मामला दर्ज,पर इस खान ने कहा की कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता, मैं सबका बाप हूँ! 

रिपोर्ट्स के मुताबिक पर्रीकर ने यह भी कहा की, हमें हमारे देश से प्‍यार करना चाहिए। उनका बयान एरोगेंट वाला था। देश के खिलाफ़ बोलने वाला एक्टर एक ऑनलाइन कंपनी का ब्रांड एम्बेसेडर था। हमारी एक स्मार्ट टीम ने देशवासियों तक मैसेज पहुंचाया की आप आर्डर दो फिर लौटा दो। ताकि कंपनी को भी सबक मिले। आख़िरकार कंपनी ने उस एक्टर को हटा दिया।

बता दें की आमिर ने पीछले साल देश का महुला ख़राब होने की बात कही थी। एक इवेंट में जब आमिर से असहिष्णुता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था पिछले कुछ महीनो से देश का माहौल खराब हो रहा है। इसी वजह से उनकी पत्नी ने देश छोड़ने की बात की थी।यह भी पढें: शराब की लत ने बॉलीवुड के इस खान की सेहत और इज्ज़त खराब कर दी है, एक पार्टी में इन्होने इतनी शराब पि की इन्हें उठाकर ले जाना पड़ा..

आमिर के इस बयान के बाद बीजेपी समेत कई हिंदुत्ववादी संगठनों ने उनके खिलाफ़ प्रदर्शन किया था। कुछ दिन बाद आमिर को स्नैपडील ने भी आमिर से नाता तोड़ लिया था। हालाँकि फ़िलहाल इस मामले को लेकर माहौल शांत था पर पर्रीकर के इस बयान के बाद अब फिरसे यह मामला चर्चा में आ गया है।