बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत को काफी समय हो चुका है लेकिन इसके बाद भी उनकी मौत को लेकर सवालों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अब दिल्ली की एक निजी जांच एजेंसी ने श्रीदेवी की मौत को लेकर कई खुलासे किए हैं जो कि कई सवाल खड़े करते हैं. दिल्ली के पूर्व एसीपी वेद भूषण की निजी जांच एजेंसी पुलिस सॉल्युशन इंडिया का दावा है कि उन्होंने दुबई के जुमेरा एमिरेट्स होटल में जाकर छानबीन की है, जहां श्रीदेवी का निधन हुआ था.

जांच एजेंसी ने श्रीदेवी की मौत का सीन री-क्रिएट किया. उस टब की लंबाई और गहराई भी नापी गई, जिसमें श्रीदेवी के डूबने की बात सामने आई थी. जांच के बाद वेद भूषण ने दुबई पुलिस पर सवाल उठाए हैं और श्रीदेवी की मौत को असामान्य करार दिया है.

उनके अनुसार श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने के कारण नहीं हो सकती है. जांच एजेंसी ने जब दुबई पुलिस से घटना से जुड़ी जानकारी मांगी. डॉक्यूमेंट्स के नाम पर उन्हें श्रीदेवी के पोस्टमार्टम रिपोर्ट दिए गए.

भूषण के मुताबिक, उन्होंने जुमेराह एमिरेस्ट्स जाकर वहां के स्टाफ से पूछा कि श्रीदेवी की मौत वाले दिन कौन-कौन होटल में मौजूद था? सीसीटीवी की क्या पॉजिशन थी? लेकिन न तो होटल स्टाफ और न ही दुबई पुलिस उन्हें कुछ बताने के लिए तैयार हुई. दुबई पुलिस ने जल्दीबाजी में केस को निपटा दिया. वेद भूषण के अनुसार जल्दी ही वह इस पूरे मामले में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करेंगे.