Bigg Boss 14: Shocking 'बिग बॉस 14' से बेघर होंगे एजाज़ खान, एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी घर में मारेंगी धमाकेदार एंट्री

Eijaz Khan to Exit 'Bigg Boss 14': जैस्मिन भसीन के बेघर होने के बाद बिग बॉस के घर से एक और चौंकाने वाली खबर आ रही है, दरअसल एक्टर एजाज खान आज शो से बाहर हो सकते हैं.

Updated: January 18, 2021 11:58 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

devoleena out of the house, devoleena evicted, eijaz khan will not enter bigg boss 14, tv news

Eijaz Khan to Exit Bigg Boss 14: ‘बिग बॉस 14’ में इस हफ्ते कोई भी घर से बेघर नहीं हुए है, लेकिन अब फैंस को एक बुरी खबर मिलने वाली है दरअसल शो के सबसे मुख्य दावेदारों में से एक एजाज खान जल्द ही घर से बेघर होने वाले हैं. असल में शो में आने से पहले एजाज के हाथ में एक फिल्म थी जिसकी शूटिंग कोरोना की वजह से टल गई थी, लेकिन अब फिल्म दोबारा से बनने के लिए तैयार है. ऐसे में एक्टर को अब अपने काम पर लौटना पड़ेगा जिसकी वजह से वो घर से बाहर जाएंगे.

Also Read:

कलर्स चैनल ने अपने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो वीडियो ड़ाला है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पहले तो कुछ लोग घर से राशन का सारा सामान लेकर जाते हुए दिखते हैं, उसके बाद बाद घरवालों पर एक और झटका लगेगा जब बिग बॉस एजाज के घर से बेघर होने का अनाउंसमेंट करेंगे. एजाज के घर से बेघर होने की खबर सुनकर अर्शी खान फू-फूटकर रोती हैं वहीं अली भी इस दौरान बहुत इमोशनल नजर आते हैं, इस दौरान बाकि घरवाले भी बहुत शॉक हो जाते हैं.

खबरें हैं कि एजाज खान के जाने से देबोलीना भट्टाचार्जी को घर में आने का एक सुनहरा मौका मिल रहा है, बिग बॉस सीजन 13 में देबोलीना भट्टाचार्जी क अपनी चोट की वजह से शो छोड़ना पड़ा था. ऐसे में एक्ट्रेस को फिर से शो में आने का मौका मिलेगा जिसकी वजह से उनके फैंस बेहद खुश हैं.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


बताया जा रहा है कि देवोलीना भट्टाचार्जी फिलहाल एक होटेल में क्वॉरंटीन में हैं और आने वाले चंद दिनों में ही उनकी बिग बॉस के घर में एंट्री होगी. पहले उन्हें सीक्रेट रूम में ले जाया जाएगा, जहां वह अपने क्वॉरंटीन के बाकी दिन पूरे करेंगी और इसके बाद घर में आएंगी.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 18, 2021 11:57 AM IST

Updated Date: January 18, 2021 11:58 AM IST