ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ का टाइटल ट्रेक रिलीज हो गया है. धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘धड़क’ में जाह्नवी की जोड़ी शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर के साथ जम रही है. बता दें कि ‘धड़क’ मराठी की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘सैराट’ की रीमेक है, जिसमें रिंकू राजगुरू और अकाश थोसर नजर आए थे. जैसे दिन नजदीक आ रहे हैं फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है. बता दें शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की दूसरी फिल्म है. ईशान इससे पहले दुनियाभर में मशहूर डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड’ से अपना डेब्यू कर चुके हैं, लेकिन ‘धड़क’ उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण फिल्म है. फिल्म में ईशान के अलावा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के रिपोर्ट के अनुसार ईशान के पिता राजेश खट्टर अपने बेटे की इस महत्वपूर्ण फिल्म के रिलीज से नर्वस हैं. यहां तक की उन्होंने स्पॉट ब्वॉय से लेकर लाइटमैन और केटरर तक से फीडबैक ले डाले हैं. उन्हें हर किसी से पॉजेटिव रिस्पांस मिला है. फिल्म के ट्रेलर को 48 घंटों में 30 मिलियन व्यू मिले हैं. राजेश खट्टर का कहना है कि उन्हें अपने बेटे पर पूरा भरोसा है. ‘फिल्म चाहे हिट हो या फ्लॉप, यह चिंता की बात नहीं है. मां-बाप को ये चिंता रहती है कि उनका बच्चा सही रास्ते पर जा रहा है या नहीं. सिनेमा ईशान के लिए मायने रखता है और वह इसमें अच्छा कर लेगा. बता दें, दर्शकों के अलावा ट्रेलर देखने के बाद क्रिटिक्स ने ईशान की परफॉरमेंस की तारीफ की है.

बता दें, इस फिल्म को सोशल मीड‍िया पर जबरदस्त र‍िस्पांस मिल रहा हैं, यहां तक की फैंस ट्रेलर को देखकर जाह्नवी का डेब्यू नहीं बल्कि इसे श्रीदेवी का कमबैक बता रहे हैं. बता दें कि ‘धड़क’ का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. इस फिल्‍म के ट्रेलर के रिलीज के मौके पर जाह्नवी ने बताया कि खुद श्रीदेवी भी ‘सैराट’ जैसी फिल्‍म करना चाहती थी. यह फिल्‍म 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.