दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज हो रही है. दोनों कलाकार जी-जान से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म के नाम ‘धड़क’ की तरह उनका दिल भी फिल्म की सक्सेस को लेकर धड़क रहा है. प्रमोशन के दौरान दिल्ली में जाह्नवी और ईशान से इंडिया.कॉम की फिल्म को लेकर कई सवालों पर बात हुई. लेकिन हमने पहले से तय किया था कि कोई भी सवाल उनकी मां श्रीदेवी से संबंधित नहीं होगा ताकि इस खुशी के मौके पर अपनी मां को याद करके उनकी आंखें न भीग जाएं. चूंकि डायरेक्टर शशांक खेतान की फिल्म ‘धड़क’ सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिन्दी रिमेक है जो कि प्यार और जुनून पर आधारित है. एक ऐसे प्रेमी जोड़ी की कहानी है जो इस प्यार के लिए किसी भी हद तक गुजर जाने के लिए तैयार रहता है. इसी बारे में जब उनसे पूछा गया कि असल जिंदगी में प्रेम को लेकर वो क्या सोचती हैं और प्रेम के प्रति उनका नजरिया क्या है? सवाल सुनकर पहले तो कुछ देर जाह्नवी चुप हो गई और फिर हिम्मत बांधते हुए रुंधे हुए गले से कहा कि इसका जवाब वो देंगी तो रो पड़ेंगी. इस मौके को बड़े ही आराम से संभालते ईशान ने जवाब दिया कि प्यार है तो हम है. प्यार है तो खूबसूरती है. प्यार ही दुनिया है… जो भी इस ब्रम्हांड में है वो प्रेम से ही है.Also Read - Janhvi Kapoor की हुई भयानक 'लड़ाई', चिल्ला-चिल्ला कर गुस्से से लाल हुई एक्ट्रेस, हाथापाई तक पहुंच जाती बात

Also Read - स्क्रीन हाईजैक करने आ रही है Karan Johar की नई फिल्म Yodha, सिद्धार्थ मल्होत्रा सबके छुड़ाएंगे छक्के

Also Read - Yodha First Look: 'शेरशाह' के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा बनेंगे 'योद्धा', दमदार लुक हुआ रिलीज- Video

इस वक्त तो जाह्नवी ने खुद को संभाल लिया लेकिन इस बात से पता चलता है कि आज जब उनका सपना पूरा होने जा रहा है तो उनकी मां का न होना उन्हें कितना खल रहा है. वो कितनी भी कोशिश कर लें, फिल्म से जुड़ी हर बात उन्हें अपनी मां से खुद-ब-खुद जोड़ लेती है और वे भावुक हो जाती हैं. मीठी आवाज़ और मासूम से चेहरे वाली जाह्नवी बस चाहती है कि उनकी मां की तरह उन्हें भी लोगों का प्यार मिले. उन्होंने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है, इसलिए जाह्नवी चाहती हैं कि एक आम कलाकार की तरह दर्शक उन्हें स्वीकार करें और अपना प्यार और स्नेह दें.

janhvi2

बता दें, उनकी मां श्रीदेवी कभी नहीं चाहती थी कि जाह्नवी फिल्मों में आए, क्योंकि उन्हें लगता था उनकी बेटी बहुत भोली और मासूम है वो इंड्रस्ट्री में काम के दांव-पेंच नहीं समझ पाएगी, इस इंडस्ट्री में काम करना इतना आसान नहीं है लेकिन जब उन्होंने पाया कि जाह्नवी अपने इस सपने को पूरा करने के लिए कितनी जुनूनी हैं तो वे मान गई. श्रीदेवी जाह्नवी की पहली फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित थीं. उन्‍होंने जाह्नवी को उनकी पहली फिल्‍म के लिए कई टिप्‍स भी दिये थे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.