फिल्म ‘धड़क’ के साथ रूपहले पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर ने कहा है कि यह फिल्म मजबूत सामाजिक संदेश देने वाली है. सह-कलाकार ईशान खट्टर के साथ गुरुवार को आगामी फिल्म के प्रचार के लिए स्थानीय रेडियो स्टेशन पहुंचीं जाह्न्वी ने कहा, “हमारी फिल्म सामाजिक मुद्दे पर आधारित है. फिल्म मजबूत संदेश देती है, इसलिए मुझे लगता है कि सबको यह फिल्म देखनी चाहिए.” Also Read - Janhvi Kapoor का Belly Dance देख शकीरा के मूव्स को भूल जाएंगे आप! पोस्ट करते ही VIDEO वायरल

Also Read - Ananya-Ishaan Video: ईशान और अनन्या पांडे साथ में कर रहे हैं स्विमिंग, देखें दोनों का Viral Video

Also Read - जान्हवी कपूर ने 'गुंजन सक्सेना' को लेकर कही ये बात, थिएटर में रिलीज होती तो मिलता फ्लॉप का टैग 

हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का गीत ‘झिंगाट’ पर दर्शकों की प्रतिक्रिया को लेकर अभिनेत्री ने कहा, “मैं खुश हूं कि हमें गाने के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. मैं समझती हूं कि ज्यादातर लोग मराठी ‘झिंगाट’ गीत से जुड़े हुए हैं, लेकिन फिल्म की कहानी और किरदार के संदर्भ में यह गीत बहुत महत्वपूर्ण है.”उन्होंने कहा, “हमने गीत की मजेदार शूटिंग की, मुझे उम्मीद है कि दर्शक बड़े पर्दे पर देखकर इसका आनंद लेंगे.”

‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज होगी. इसका निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. बता दें, मूवी सैराट का ये पॉपुलर सॉन्ग हिंदी रीमेक में भी रखा गया है. झिंगाट के हिंदी वर्जन को भी अजय-अतुल ने गाया और कंपोज किया है. इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. गाने में जाह्नवी-ईशान के डांसिंग स्किल्स का फुल पैकेज देखने को मिल रहा है. गाने में जहां जाह्नवी छत पर अपने फ्रेंड्स साथ डांस कर रही हैं वही ईशान ग्राउंड पर डांस करते नजर आ रहे है. जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गाने के रिहर्सल का एक वीडियो शेयर किया है जो दिखाता है कि किसी भी को गाने को हिट बनाने के पीछे एक्टर्स की कितनी मेहनत छुपी होती है.

Dhadak

फिल्म की बात करें तो शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर और हीरू जौहर कर रहे हैं. जाह्नवी-ईशान इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. दोनों के साथ में कई वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें ईशान और जाह्नवी की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. जाह्नवी कपूर-ईशान खट्टर की यह मचअवेटेड फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज हो रही है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.