जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म धड़क बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही है. पहले हफ्ते में ही फिल्म ने अपने बजट से ज्यादा की कमाई कर ली है. धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर ने कमाल का अभिनय किया है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा फिल्म का गाना झिंगाट भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वहीं दूसरी तरफ ईशान और जाह्नवी इन दिनों फोटोशूट के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं.

वहीं दूसरी तरफ ईशान और जाह्नवी ने फैशन मैग्जीन फिल्मफेयर के लिए फोटोशूट कराया है. फोटो शूट में जाह्नवी बेहद सिजलिंग लुक में नजर आ ही हैं जबकि ईशान भीकाफी हैंडसम दिख रहे हैं. भई ये तो कमाल ही हो गया…पहले धड़क बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो रही है और अब ये धांसू फोटोशूट ने ईशान और जाह्नवी ने तो महफिल ही लूट ली है.

When you get your reward before your verdict #family #nazarnalage 🌑

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

Meanwhile behind the scenes….

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

वहीं अगर फिल्म की कमाई की बात करें तो शुरुआती 8 दिनों में इसने 54 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. फिल्म में जाह्नवी के पिता बने आशुतोण राणा बेहद शानदार भूमिका में मजर आ रहे हैं. फिल्म के 70 करोड़ के बजट को देखते यह नहीं कहा जा सकता की धड़क कमाई के मामले में अच्छी रही है. ट्रेड पंडितों ने इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस दिया है वहीं दर्शकों की ओर से मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है. ‘धड़क’ फिल्म को भारत में 2235 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं विदेश में ‘धड़क’ को 556 स्क्रीन्स मिली है. यानी कि कुल मिलाकर ‘धड़क’ को वर्ल्ड वाइज 2791 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

bit.ly/DhadakTrailerInvite

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

‘धड़क’ डॉयरेक्टर नागराज मंजुले की मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिन्दी रिमेक है. डॉयरेक्टर शशांक खैतान की इस फिल्म को करण जौहर और नीरु जौहर ने प्रोड्यूस किया है. खास बात यह है कि सैराट का म्यूजिक कम्पोज करने वाले अतुल-अजय ने ही ‘धड़क’का भी म्यूजिक कम्पोज किया है.