नई दिल्ली: तमिल स्टार धनुष के गाने ‘रॉवडी बेबी’ (Rowdy Baby) को 1 अरब व्यू मिल गए हैं और यह यूट्यूब पर इतना व्यू हासिल करने वाला पहला साउथ इंडियन सॉन्ग बन गया है. यह गाना धनुष की तमिल फिल्म ‘मारी 2’ का है, जो 2018 में रिलीज हुई थी. इस गाने को धनुष और धृष्ठिता ने गाया है. धनुष ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए यह लिखा कि ‘क्या संयोग है. कोलावेरी डी के नौंवी सालगिरह पर ‘रॉवडी बेबी’ गाना 1 अरब यानी 1 बिलियन व्यूज तक पहुंच गया है. हमें ख़ुशी है कि यह पहला साउथ इंडियन सॉन्ग है जिसे इतने व्यूज मिले हैं. पूरी टीम को दिल से शुक्रिया.”Also Read - Karnan Teaser: 'कर्णन' का टीजर रिलीज, धनुष का दिखा इंटेंसिव लुक...अप्रैल 2021 में पर्दे पर होगा धमाका

Also Read - अक्षय, सारा, धनुष की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की शूटिंग होगी शुरू, इन जगहों पर लगेगा सेट

Also Read - Aanand L Rai की Atrangi Re में सारा का है डबल रोल, अक्षय कुमार और धनुष से एक साथ करेंगी रोमांस 

धनुष ने इस सफलता के लिए फिल्म से जुड़े सभी लोगों को बधाई दी है. धनुष की हीरोइन साई पल्लवी ने भी इसे लेकर खुशी जाहिर की है. पल्लवी ने ट्विटर पर लिखा- ” ‘रॉवडी बेबी’ को अपनाने के लिए शुक्रिया. 1 बिलियन प्यार मगर गिनती शुरू है.”

बता दें कि धनुष के करियर की शुरूआत फिल्म ‘थुल्लोवदो इलीमाई’ फिल्म से हुई थी जिसे ज्यादातर आलोचकों और जनता ने सराहा. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और अपने अभिनय का जलवा दिखाया. हिन्दी फिल्मों में उनकी शुरूआत फिल्म ‘रांझणा’ से हुई जिसने आलोचकों के साथ साथ दर्शकों का भी दिल जीत लिया.