साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) की नई फिल्म ‘पटास’ (Pattas) पर एक पाइरेसी वेबसाइट ने हमला बोल दिया है. तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) नाम की इस वेबसाइट ने एक फिर ऑनलाइन फिल्म लिक के काम को अंजाम दे दिया है. धनुष के इस बहुचर्चित फिल्म के रिलीज होते ही तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने फिल्म को ऑनलाइन लिक (Pattas Online Leak) कर दिया. यह फिल्म 15 जनवरी यानी बुधवार को रिलीज हुई थी और इसी दिन इसे लिक कर दिया गया. ऐसे में लोग आसानी से फिल्म की पाइरेटेड कॉपी डाउनलोड कर घर बैठे इसका मज़ा ले रहे हैं.

इस जानी मानी एक्ट्रेस के घर इनकम टैक्स की रेड, महेश बाबू के साथ कर चुकी हैं काम

ऑनलाइन लिक होने के बाद फिल्म के कलेक्शन पर भी इसका बुरा असर पड़ सकता है. ऐसा पहली बार नहीं है कि कोई फिल्म रिलीज होते ही लीक कर दी गई हो. इससे पहले भी ऐसी कई फिल्में रही हैं जिसे किसी पाइरेट वेबसाइट ने ऑनलाइन लीक कर दी हो. इन सब चीजों में तमिलरॉकर्स का नाम सबसे पहले आता है. सैफ अली खान और अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’, दीपिका की ‘छपाक’ और रजनीकांत की ‘दरबार’ जैसी फिल्में भी हाल ही में तमिलरॉकर्स का शिकार हो चुकी हैं.

Love Aaj Kal first look: इस जहां के नहीं हैं कार्तिक आर्यन और सारा अली खान, कहीं उड़ रहे हैं

पाइरेसी के  दौर में फिल्म मेकर्स को सबसे ज्यादा चिंता इसी बात की रहती है कि कहीं उनकी फिल्म रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक न कर दी जाए. इस समस्या का समाधान तो कई निर्माताओं ने निकालने की कोशिश भी की है मगर अब तक इसे जड़ से खत्म नहीं किया गया है. आपको बता दें कि पटास फिल्म में धनुष के साथ स्नेहा, मेहरीन, पीरजादा, नासर और नवीन चंद्र जैसे अभिनेता भी हैं.