दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने उस घटना का जिक्र किया, जब उन्होंने बेटे सनी देओल को पीटा था. धर्मेंद्र ने अपने दोनों बेटों बॉबी और सनी के साथ ‘इंडियन आइडल 10’ के एक एपिसोड की शूटिंग के दौरान यह बात कही. शो में जब होस्ट मनीष पॉल ने धर्मेद्र से पूछा कि वह अपने बेटों में से किसी ज्यादा प्यार करते हैं. इस पर धर्मेद्र ने कहा कि एक उनकी दाईं आंख है तो एक बाईं आंख है. बयान के मुताबिक, धर्मेद्र ने शो पर उस घटना को याद किया, जब उन्होंने अपने बेटे सनी की पिटाई की थी.

धर्मेद्र ने कहा, “दोनों बच्चे मेरी दोनों आंखें हैं और मैं दोनों से बहुत प्यार करता हूं. एक बार मैं सनी के लिए एक टॉय गन लेकर आया था और उसने उस गन से घर की सारी खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए थे. उस वक्ता मैंने अपना आपा खो दिया था और उसकी पिटाई की थी लेकिन मुझे बाद में अहसास हुआ कि मैंने गलत किया.” बाप-बेटों की यह तिकड़ी फिल्म ‘यमला पगला दिवाना फिर से’ में दिखाई देगी.


बता दें, फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ के बारे में बात करते हुए धर्मेंद्र ने कहा, मुझे ये स्क्रिप्ट पसंद आई और उम्मीद है लोगों को भी ये अच्छी लगेगी. ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

(इनपुट आईएनएस से भी)

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ