बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के एक बेटे बॉबी देओल सलमान खान की फिल्म रेस 3 में बिजी हैं. धर्मेंद्र के दूसरे बेटे सनी देओल अपने बेटे के डेब्यू में बिजी हैं वहीं उनके पिता धर्मेंद्र खेतों में पसीना बहा रहे हैं. हालांकि 82 साल के होने के बावजूद इनमें एनर्जी आज भी उनमें वैसी ही है जैसे सालों पहले थी. दरअसल, आपका धरम नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल पर धर्मेंद्र की कई वीडियो को डाला गया है. इन वीडियो में वह अपनी गाय को चारा खिलाते हुए तो कभी खेती करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं. वर्क इज वरशिप. Also Read - Viral Video: डांस करते हुए पति को मारने के लिए लाठी लेकर दौड़ी पत्नी, सहवाग बोले- पत्नी का खौफ!

वहीं दूसरी वीडियो में वह अपनी गायों को बड़े प्यार से चारा खिलाते हुए नजर आ रहे हैं.

धर्मेंद्र का जन्म पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था और वह पिछले 58 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. उन्होंने 1960 में फिल्म ‘हम भी तेरे दिल भी तेरा’ से डेब्यू किया था. वह आज भी फिल्मों में सक्रिय हैं और जल्द ही वह अपने बेटों के साथ फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नजर आएंगे.

Untimely rain , poor farmer, aap ka Dharam!!

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

धर्मेंद्र ने एक इंटरव्यू में कहा था ‘मुझे कभी शोर-शराबा पसंद नहीं था. ना मैंने कभी पार्टियां दी है और ना ही कभी ज्यादा पार्टियों में शामिल हुआ हूं. मैं एक आम आदमी हूं जिसकी आम जरूरतें हैं. मुझे दौलत और शोहरत की जगह लोगों के प्यार की जरूरत होती है. अपनों से प्यार मिलना मेरे लिए किसी कामयाबी से कम नहीं है.’

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.