मुंबई: बॉलीवुड की दुनिया में ऐसे कई एक्टर्स हुए है जिन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर लोगों का दिल जीता है मगर कुछ ऐसे कलाकार भी हुए हैं जिन्होंने अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपने व्यक्तित्व और अपनी पर्सनालिटी से लोगों के दिलों में जगह बनाई है. इसी फेहरिश्त का सबसे बड़ा नाम धर्मेंद्र (Dharmendra) है. इस दिग्गज अभिनेता ने इस बार एक खास वजह से सुर्ख़ियों में अपनी जगह बनाई है. Also Read - आखिर क्यों 41 साल पहले सनी देओल का लिखा खत धर्मेंद्र चाहते हैं अब वायरल हो?

धर्मेद्र वैलेंटाइन डे (Valentine Day) के दिन ‘ही-मैन’ नामक एक नया रेस्तरां खोलने जा रहे हैं. अभिनेता ने बुधवार सुबह इंस्टाग्राम पर अपने इस नए उद्यम की जानकारी दी. मशहूर गरम-धरम ढाबा के बाद यह धर्मेद्र का दूसरा रेस्तरां है. करनाल हाइवे पर वह इस रेस्तरां को खोलने जा रहे हैं. Also Read - Dharmendra | Garam dharam dhaba | Dharmendra in buisness | धर्मेन्द्र ने खोला 'गरम-धरम' ढाबा

‘ही-मैन ऑफ बॉलीवुड’ के नाम से जाने जाने वाले धमेंद्र ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “प्यारे दोस्तों, मेरे रेस्तरां ‘गरम धरम ढाबा’ की कामयाबी के बाद अब मैं ‘ही-मैन’ नामक अपने आप में पहले तरह के एक फॉर्म टू फोर्क (खेत से सीधे खाने की टेबल तक) रेस्तरां का ऐलान कर रहा हूं. दोस्तों, मैं आपके प्यार और सम्मान का दिल से आदर करता हूं. आप सभी को ढेर सारा प्यार..आपका धरम.”

उन्होंने सोशल मीडिया में अपने प्रशंसकों को यहां आमंत्रित करते हुए लिखा, “प्रिय प्रशंसकों, अपार आनंद और कृतज्ञता के साथ, मैं ‘ही-मैन’ नामक अपने आप में पहले तरह के एक फॉर्म टू फोर्क रेस्तरां के लॉन्च का ऐलान करता हूं. करनाल हाइवे पर वैलेंटाइन डे के दिन सुबह साढ़े 10 बजे इसे लॉन्च किया जा रहा है.”  इस रेस्तरां के लिए धर्मेद्र पिछले काफी समय से कड़ी मेहनत कर रहे थे.