कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का ट्रेलर लोगों ने काफी पसंद किया है. हालांकि उसके एक डायलॉग की वजह काफी आलोचना भी हुई. गाने में कार्तिक और अनन्या पब में ड्रिंक करके नाचते हुए नज़र आ रहे हैं. दोनों के बीच एक अलग तरह की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. फिल्म का ये गाना टोनी कक्कड़ के सिंगल धीमे- धीमे का रिक्रिएट वर्जन है. अब इस गाने का मजेदार एक बिहाइंड द सीन विडियो सामने आया है. इस वीडियो में डांसर्स कार्तिक को किस कर रही हैं. इस गाने को एक ही टेक में शूट कर लिया गया था.

गांव की इस छोरी के पास खाने के नहीं होते थे पैसे, न्यूड होकर मचा दिया था तहलका


बता दें, फिल्म के ट्रेलर के रिलीज पर कार्तिक के एक डायलॉग को लेकर कंट्रोवर्सी भी हो गई थी. दरअसल, कार्तिक आर्यन, अपारशक्ति खुराना से अपनी पत्नी भूमी पेडनेकर को लेकर अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात कर रह हैं. बात करने के दौरान वे इतने उत्तेजित हो जाते हैं कि सेक्स के बारे में बात करने लगते हैं.कार्तिक कहते हैं. ‘बीवी से सेक्स मांग लें तो हम भिखारी. बीवी को सेक्स करने से मना कर दें, तो हम अत्याचारी. और किसी तरह जुगाड़ लगा के उससे सेक्स हासिल कर लें न तो बलात्कारी भी हम.’ उनका ये डायलॉग लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आता.

बता दें, फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है. ये फिल्म 1978 में आई फिल्म पति पत्नी और वो का रीमेक है. फिल्म में संजीव कुमार लीड भूमिका में थे.पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में कार्तिक चिंटू त्यागी की भूमिका में दिखेंगे, जबकि उनकी पत्नी का रोल भूमि पेडनेकर ने किया है साथ ही अनन्या पांडे ने दूसरी महिला का किरदार निभाया है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.