एक तरफ जहाँ बॉलीवुड के टॉप स्टार्स अपनी फिल्मों से ज्यादा नई नई  कंट्रोवर्सी की वजेह से चर्चा में बने रहते हैं वही बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार विवादों से थोडा दूर ही रहना ठीक समझते हैं, अक्षय तो साल भर में इतनी सारी फिल्मे कर लेते हैं की फिल्मों के अलावा उनकी कोई दूसरी खबर सुनाई ही नहीं देती और जैसे ही अक्षय कुमार से जूडी एक नेगेटिव बात सामने आना शुरू हुई अक्षय ने तुरंत उसपर फुल स्टॉप लगा दिया .

कई लीडिंग वेबसाईट पर खबरें आ रही थी अक्षय कुमार ने अपने एक फैन को फिल्म ‘गब्बर’ के सेट पर थप्पड़ मार दिया, ख़बरों के मुताबिक अक्षय कुमार का वह फैन फिल्म गब्बर के शूटिंग झोन में ज़बरदस्ती घुसने की कोशिश कर रहा था, अक्षय के बॉडी गार्ड्स ने उसे रोकने की काफी कोशिश की लेकिन जब वो फैन नहीं माना और अपने फ़ोन से अक्षय की तसवीरें खींचने लगा तो खिलाडी कुमार को गुस्सा आ गया और उन्होंने उस फैन के गाल पर जड़ दिया एक ज़ोरदार तमाचा.

अक्षय कुमार की इस खबर पर लोगो की अलग अलग प्रतिक्रिया आने लगी, और उड़ते उड़ते बात खिलाडी के कानो तक पहुँच गई. खुद को कंट्रोवर्सी से दूर रखने वाले अक्षय किसी भी वजह से अपनी इमेज पर दाग नहीं लगाना चाहते थे और फट से अक्षय ने ट्वीटकरके साफ़ कर दिया की यह सभी बातें अफवाह है. वो पिछले दो महीने से फिल्म ब्रदर्स की शूटिंग में व्यस्त हैं.

 

 

अब अक्षय कुमार कह रहे है तो बात सच ही होगी लेकिन सोचने वाली बात यह है की बिना आग के धुंवा उड़ा  कैसे?