कई दिनों से खबर आ रही थी एक्टर ऋतिक रोशन जल्द ही ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार की बायोपिक में नजर आने जा रहे हैं. जिसके लिए उन्होंने आनंद कुमार के साथ मुलाकात भी की थी. लेकिन अब जो खबर आ रही है वो ऋतिक के फैंस के लिए किसी बुरी खबर से कम नहीं होगी. क्योंकि ऋतिक ने इस प्रोजेक्ट से किनारा कर लिया है. लेकिन उससे भी शॉकिंग खबर ये है कि ऋतिक के इस फिल्म को ना करने की वजह कंगना का हालिया इंटरव्यू है. जी हां, हाल ही में कंगना रनौत ने जिस तरह ऋतिक रोशन और उनके पिता पर आरोप लगाया उससे बॉलीवुड में एक नया विवाद छिड गया. कई लोगों ने कंगना के इस बिंदास बोल पर निशाना साधा. लेकिन एक्टर ऋतिक रोशन अब तक इस मामले में कुछ भी खुलकर कहने से बचते दिखाई दिए हैं. मीडिया में आनेवाली खबरों के मुताबिक ऋतिक ने आनंद कुमार की बायोपिक को सिर्फ उसी स्क्रिप्ट के चलते ही नहीं नकारा बल्कि इसके पीछे की एक वजह डायरेक्ट विकास बहल भी है.

दरअसल विकास बहल की फिल्म ‘क्वीन’ से ही कंगना को बॉलीवुड में एक पुख्ता पहचान मिली और वो कंगना के फेवरेट डायरेक्टर्स में से एक है. इसलिए हो सकता है ऋतिक ऐसे किसी व्यक्ति के साथ काम नहीं करना चाहते जिसका कंगना के संग किसी भी तरह का नाता हो. फिलहाल ये सारी बातें एक कयास के तौर पर लगाई जा रही है. क्योंकि ऋतिक की तरफ से अभी तक इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है. यह भी पढ़े: ऋतिक कंगना विवाद पर फराह खान ने सुनाई खरी-खरी, कहा – वुमन कार्ड खेलना बंद करो

फिल्म ‘काबिल’ की सफलता के बाद से ही फैंस ऋतिक की नई फिल्म के ऐलान का इंतजार कर रहें हैं. ऐसे में देखना होगा कि ऋतिक कब तक फैंस को गुड न्यूज देते हैं.