अभिनेता संजय दत्त का कहना है कि उनके पिता दिवंगत सुनील दत्त से उनके रिश्ते हमेशा अच्छे नहीं रहे. संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ जल्द ही सिनेमाघरों में आ रही है. रविवार को ‘फादर्स डे’ के अवसर पर तीन बच्चों के पिता संजय ने अपने पिता को याद करते हुए कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं, अपने पिता के कारण हूं. वे मेरी प्रेरणा हैं और मुझे प्रतिदिन उनकी याद आती है. उनके साथ मेरे रिश्ते हमेशा अच्छे नहीं रहे लेकिन वे हमेशा मेरे साथ खड़े रहे. काश, वे मुझे आजाद देखने के लिए और मेरे सुंदर से परिवार को देखने के लिए यहां होते. उन्हें मुझ पर गर्व होता.

He lives in me… Happy Birthday Dad!

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

अवैध हथियार रखने के जुर्म में सजा काटने के बाद संजय फरवरी 2016 में जेल से रिहा हुए थे. निजी और पेशेवर जिंदगी में आए उतार-चढ़ावों के दौरान उनके पिता उनके साथ हमेशा मजबूती से खड़े रहे. जहां संजय दत्त सोशल मीडिया पर अपने पिता की यादें साझा करते जा रहे हैं, इससे सबका ध्यान राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ पर जा रहा है. फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर और उनके पिता सुनील दत्त का किरदार वरिष्ठ अभिनेता परेश रावल निभा रहे हैं.

अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए संजय ने कहा, त्रिशला, इकरा और शाहरान बहुत अच्छे बच्चे हैं. मुझे उन पर गर्व है. मैं अपने घर जाने और उनके साथ समय बिताने का और इंतजार नहीं कर सकता.संजय दत्त फिलहाल ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.