अभिनेता सोनू सूद का कहना है कि ‘कुंग फू योगा’ में उनके सह-कलाकार जैकी चैन को नकारात्मक भूमिका में स्वीकार करना मुश्किल होगा क्योंकि वह बहुत प्यारे हैं. सोनू ने कहा, “हमने हमेशा जैकी चैन को अच्छे व्यक्ति के किरदार में देखा है और मुझे यकीन है कि वह खलनायक की भूमिका भी शानदार तरीके से निभाएंगे. लेकिन, वह इतने प्यारे हैं कि हमारे लिए उन्हें नकारात्मक भूमिका में स्वीकार करना मुश्किल है.”अभिनेता का मानना है कि चैन कोई भी भूमिका निभा सकते हैं.

उन्होंने कहा, “‘कुंग फू योग’ में काम करना एक शानदार अनुभव था, खासकर जैकी चैन के साथ काम करना, जिनकी फिल्में देखकर मैं बड़ा हुआ हूं. वह काफी विनम्र और केंद्रित हैं. उनके साथ काम करना मेरे जीवन में बदलाव लाने वाला अनुभव था.”

सोनू ने बताया कि फिल्म में चैन साथ काम करने में भाषा संबंधी कोई परेशानी नहीं हुई क्योंकि उनके अधिकांश संवाद अंग्रेजी में थे. इसका प्रसारण टेलीविजन चैनल एंडटीवी पिक्चर्स पर शुक्रवार को होगा.

उन्होंने बताया कि चैन उनके खानपान से प्रभावित हुए.

अपनी आगामी परियोजना के बारे में सोनू ने कहा, “मैं पिछले एक महीने से लद्दाख में ‘पलटन’ की शूटिंग कर रहा हूं. यह मारधाड़ से भरपूर है और मुझे इसमें काम करने में मजा आ रहा है. मैं कंगना रनौत के साथ ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग भी कर रहा हूं.”