dilip-kumar-101212 Also Read - ऐश्वर्या और रणबीर कपूर के इंटिमेट सीन ने उड़ा दिए थे सबके होश, Sizzling फोटोशूट देखकर खफा हो गया था बच्चन परिवार?

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन ने वयोवृद्ध अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत को लेकर उड़ रहीं अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा है कि वह एकदम ठीक हैं। सोशल नेटवर्किं ग वेबसाइटों पर 91 वर्षीय दिलीप कुमार के स्वास्थ्य को लेकर तमाम अफवाहें फैली हुई हैं। अमिताभ ने इनका खंडन किया है। Also Read - मल्टीस्टारर फिल्म 'मोहब्बतें' के 20 साल,अमिताभ बच्चन ने ऐसे किया याद 

अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, “यूसुफ साहब उर्फ दिलीप कुमार के बारे में कुछ निराधार अफवाहें फैली हुई हैं। सायराजी ने मुझे बताया है कि वह एकदम भले-चंगे हैं।” Also Read - कंपकपाती ठंड में ऐश्वर्या ने पहनी साड़ी, भीगीं, डांस किया और फिर....

दिलीप कुमार हाल ही में पत्नी सायरा बानो के साथ मुंबई में सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी की दावत में शामिल हुए थे। हाल ही में कांग्रेस के कद्दावर नेता अहमद पटेल ने भी उनके घर जाकर उनसे मुलाक़ात की थी।

दिलीप कुमार हिंदी फिल्मों के सबसे पहले सुपरस्टार है और उन्होंने गंगा जमुना, देवदास और मुग़लेआज़म जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम किया है। दिलीप कुमार को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से भी नवाज़ा जा चुका है।