पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को हर तरह से समर्थन दे रहे हैं. दिलजीत ना केवल ट्वीटर पर किसानों को समर्थन कर रहे हैं बल्कि कल उन्होंने सिंघ बॉर्डर पर आकर किसानों के साथ मिलकर सरकार से गुहार लगाई. इतना ही नहीं सिंघु बॉर्डर पर उन्होंने कंगना रनौत पर भी जमकर निशाना साधा. इसी बीच दिलजीत ने किसानो को ठंड से बचाने के लिए एक करोड़ रुपये दान किए हैं. Also Read - Diljit Dosanjh-Shehnaz Gill फिल्म 'हौसला रख' में साथ आएंगे नजर, रिलीज हुआ पोस्टर...फैंस हुए दिवाने

एक्टर दिलजीत दोसांझ ने दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को ठंड से सुरक्षित रखने और उनके गर्म कपड़े खरीदने को लेकर एक करोड़ रुपये का दान दिया है. दिलजीत सिंह की इस दरियदिली को देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. बता दें, एक्टर ने मंच से किसानों का समर्थन करते हुए कहा था, “क्या आप हमें सुन रहे हैं? यहां कोई भी किसान के अलावा कोई बात नहीं हो रही है. मुद्दों को ना भटकाया जाए. किसान जो भी चाहते हैं, उनकी मागों को माना जाए. सब शांतिपूर्वक बैठे हुए यहां पर, कोई भी खून खराबे की बात नहीं हो रही.”

दिलजीत ने सिंघु बॉर्डर पर किसानों से कहा, ‘हमारी सिर्फ एक ही विनती है कि प्लीज हमारे किसानों की डिमांड परी कर ली जाए. सब यहां शांति से बैठे हैं और पूरा देश किसानों के साथ है. दिलीजत ने आगे कहा, ‘आप सभी को सलाम, किसानों ने नया इतिहास रचा है. यह इतिहास आने वाली जनरेशन को बताया जाएगा.