बॉलीवुड पर बॉयोपिक का जलवा लगातार बरकरार हैं. संजू के बॉक्स ऑफिस धमाल के बाद सिनेमा जगत में बॉयोपिक की तो जैसे लाइन सी लग गई हैं. 13 जुलाई को दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘सूरमा’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह फिल्म भारतीय हॉकी लेजेंड संदीप सिंह की बॉयोपिक है. इस फिल्म में दिलजीत के साथ अंगद बेदी और तापसी पन्नु भी नजर आएंगे.

THIS FRIDAY

A post shared by Diljit Dosanjh (@diljitdosanjh) on


फिल्म को ऑडियंस का पॉजिटीव रिस्पांस मिल रहा हैं. ‘सूरमा’ के ट्रेलर और गानों ने लोगों में बढ़िया जोश पैदा किया हैं, जिससे उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करेगी. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ संदीप सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे.

SOORMA in Cinemas Tomorrow

A post shared by Diljit Dosanjh (@diljitdosanjh) on


ट्रेड एक्सपर्ट अमूल मोहन ने हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड से बातचीत के दौरान बताया, ‘फिल्म सूरमा के साथ बॉलीवुड के किसी भी बड़े सेलेब्रिटी का नाम नहीं जुड़ा हुआ है, इसके बावजूद भी इसकी पहले दिन की कमाई 3.50 करोड़ रुपये रहेगी. दिल्ली और पंजाब में दिलजीत दोसांझ की अच्छी फैन फॉलोइंग है, जिस कारण सूरमा की बॉकस ऑफिस बिजनेस पर अच्छी शुरूआत होगी.’

SOORMA OUT TOMORROW @bookmyshowin ADVANCE BOOKING START ⚡️

A post shared by Diljit Dosanjh (@diljitdosanjh) on


अमूल ने ये भी कहा कि फिल्म पंजाब और नॉर्थ के मार्केट में तो अच्छा कारोबार करेगी लेकिन इसे बाकी जगह अच्छा कलेक्शन करने के लिए पब्लिक के पॉजिटिव रिएक्शन्स की जरूरत होगी. अगर सूरमा को ऑडियंस पसंद करती हैं और फिल्म रिर्पोटर इसे अच्छे रिव्यू देते हैं तो इसका कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकता है.

Image result for film soorma pics india.com

शाद अली इससे पहले फिल्म ‘झूम बराबर झूम’, ‘किल दिल’ और ‘ओके जानू’ जैसी फिल्मों का डॉयरेक्शन कर चुके हैं, लेकिन उनकी ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. बता दें कि फिल्म ‘सूरमा’ का प्रोडक्शन सोनी पिक्चर्स और द सीएस फिल्म्स ने किया है. ‘सूरमा’ की सफलता डायरेक्टर शाद अली के लिए भी काफी माएने रखती है. अगर ‘सूरमा’ बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित होती है तो शाद अली की भी इंडस्ट्री में सफल वापसी हो पायेगी. अब देखना वाला होगा कि दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘सूरमा’ बॉक्स ऑफिस पर कितनी धूम मचाती है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.