फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के बाद अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज’ में दोबारा करीना कपूर खान के साथ काम काम कर रहे अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ ने कहा कि वह करीना का आदर करते हैं और उन्हें अद्भुत इंसान मानते हैं. दिलजीत ने मीडिया से कहा, “करीना मैम अद्भुत इंसान हैं. उनके साथ दूसरी बार काम कर रहा हूं. उनके साथ मैंने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म की थी.”Also Read - Kareena Kapoor की होने वाली भाभी के हुस्न के हैं लाखों दीवाने, देखते ही भंवरे लग जाते हैं मंडराने

View this post on Instagram

@dharmamovies #GoodNews Mastian Shuru … With @raj_a_mehta Sir & Beautiful @kiaraaliaadvani Ji

A post shared by Diljit Dosanjh (@diljitdosanjh) on

Also Read - 'एक सूप के कटोरे की कीमत तुम क्या जानो रमेश बाबू', Kareena Kapoor-Saif Ali Khan की बदल दी जिंदगी

Also Read - पटौदी खानदान की बहू का टशन, काला चश्मा...खुले बाल... कमीज के बटन खोलकर निकलीं करीना कपूर

उन्होंने कहा, “उनमें घमंड नहीं है. वह सेट पर आते ही प्रोफेशनल तरीके से काम करती हैं और हर किसी के साथ उनका दोस्ताना संबंध हैं. वह बहुत अच्छी हैं और तारीफ की हकदार हैं.” ‘गुड न्यूज’ में अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी भी प्रमुख भूमिका में हैं. यह एक कॉमेडी और पारिवारिक फिल्म है. इसमें अक्षय और करीना शादीशुदा जोड़े की भूमिका में दिखेंगे, जो एक बच्चा चाहते हैं.

View this post on Instagram

Gud Mornings

A post shared by Diljit Dosanjh (@diljitdosanjh) on

वहीं पंजाबी जोड़े की भूमिका निभा रहे दिलजीत और कियारा भी यही चाहते हैं. राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म 19 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी. बता दें, उड़ता पंजाब में दिलजीत, करीना के अलावा आलिया भट्ट ने भी अहम रोल प्ले किया था. इस फिल्म में पंजाब में फैली नशे की स्थिति को दिखाया गया था. शुरुआत में सेंसर बोर्ड ने फिल्म में काफी कट लगाए जाने के बाद इस फिल्म को पास किया था.

View this post on Instagram

IIT DELHI.. Thanku so much Eney PYAR Lai.. NEXT STOP PUNE 20th October LAXMI LAWNS Tickets Available on BOOKMYSHOW

A post shared by Diljit Dosanjh (@diljitdosanjh) on

फिल्म में कट लगाए जाने के बाद अनुराग कश्यप और बॉलीवुड के तमाम डायरेक्टर्स ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी बात जनता के सामने रखी थी. उड़ता पंजाब में शाहिद कपूर के रोल को भी लोगों ने काफी पसंद किया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.