पंजाबी सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ यूथ आइकन बनकर उभर रहे हैं. उनके गाए गानों को लोग गुनगुनाते हैं और चार्ट बस्टर्स में टाप पर बने रहते हैं. उड़ता पंजाब में दिलजीत का गाया हुआ ”इक कुड़ी” अबी तक लोगों की जबान पर है. दिलजीत एक ऐसी पर्सनैलिटी हैं जो हर समय मीडिया में सुर्खियों में रहते हैं. अगर आप भी दिलजीत के फैन हैं तो यह खबर आपके लिए है. हाल ही में दिलजीत ने फ्यूचर ग्रुप के एफबीबी के मेन्सवीयर के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह कैजुअल, स्पोर्ट्स, एथनिक, फॉर्मल और पार्टी कलेक्शन सभी प्रकार के मेन्सवीयर रेंज का प्रचार करेंगे. दिलजीत ने कहा, “फैशन किसी भी व्यक्ति का अपना स्टाइल स्टेटमेंट होता है. आपके द्वारा पहने जाने वाले कपड़े आपके व्यक्तित्व का विस्तार होते हैं. एफबीबी के साथ जुड़ाव के जरिए मैं विभिन्न स्टाइल सामने लाऊंगा और उम्मीद करता हूं कि मेरे प्रशंसक ऐसे फैशन की तलाश करने की कोशिश करेंगे, जो उनके व्यक्त्वि को परिभाषित करता हो.”

इस मौके पर एफबीबी के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर राजेश सेठ ने कहा कि दिलजीत आज के युवाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं और एफबीबी के लक्षित दर्शकों से सहजता से जुड़ते हैं. आपको बता दें कि दिलजीत सिंह दोसांझ का जन्म 6 जनवरी 1984 को हुआ था. वे पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर हैं. उन्हें उनके मंच नाम ‘दिलजीत’ से ही जाना जाता है.

@fbbonline BIG BAZAAR

A post shared by Diljit Dosanjh (@diljitdosanjh) on

उन्होंने बहुचर्चित हिंदी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ एवं ब्लॉकबस्टर पंजाबी फिल्म ‘जट्ट एंड जूलिएट’, ‘पंजाब 1984’, ‘सरदार जी’, ‘सुपर सिंह’, ‘अंबरसरीया’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में भूमिका अदा की है. दिलजीत ने कई म्यूजिक एल्बम एवं फिल्मों में गीत गाए. दिलजीत ‘बैक टू बेसिक’ एल्बम को बहुत लोकप्रियता हासिल थी.

-इनपुट आईएएनएस