पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh) ने शनिवार को अपना नया सिंगल ‘पुत्त जट्ट दा'(Putt Jatt Da) लॉन्च किया. इस गाने को इक्का ने लिखा है, जबकि आर्ची ने इसे धुनों से सजाया है. स्पीड रिकॉर्ड्स और टाइम्स म्यूजिक की पेशकश गीत के वीडियो को कीयनी मारसेलो ने निर्देशित किया है. दिलजीत ने कहा, “मैंने हमेशा गाना गाने का आनंद लिया है. यह कुछ ऐसा है जो आपके अंदर से आता है. मेरे पिछले गानों से इसे अलग बनाने के लिए काफी प्रयास किया गया है.”

दिलजीत ने कहा कि वह आशा करते हैं कि दर्शक इस गाने को पसंद करेंगे. हाल ही में दिलजीत हॉकी के दिग्गज खिलाड़ी संदीप सिंह पर आधारित बायोपिक ‘सूरमा’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ अंगद बेदी और तापसी पन्नू भी नजर आए थे. फिल्म के गाने गुड मैन दी लालटेन’ को भी दिलजीत ने ही गाया है. इस गाने में संदीप सिंह का परिवार उनकी अंतर्राष्ट्रीय सफलता के बाद घर वापसी पर उनका स्वागत करता है.

अनुभवी लेखक गुलजार ने इस खूबसूरत गाने के बोल लिखे है, तो वहीं सुखविंदर सिंह द्वारा गाए गए इस गाने को शंकर अहसान लॉय की तिकड़ी द्वारा संगीत दिया गया है. मुख्य भूमिका में नजर आने वाले दिलजीत दोसांझ अभिनीत फिल्म पूर्व भारतीय हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की जीवनगाथा पर आधारित है.